Corona Vaccine पर काम कर रहे रूसी वैज्ञानिक की चाकू मारकर हत्या, फ्लैट की 14वीं मंजिल से गिरे

कोरोना वायरस (Coronavirus) वैक्सीन पर काम कर रहे रूसी वैज्ञानिक एलेक्जेंडर साशा कगनस्की (Alexander Sasha Kagansky) की संदिग्थ स्थिति में मौत हो गई है. एलेक्जेंडर अपने फ्लैट की 14वीं मंजिल से नीचे गिरे थे और शरीर पर चाकू से हमले के कई निशान भी पाए गए हैं.

Corona Vaccine पर काम कर रहे रूसी वैज्ञानिक की चाकू मारकर हत्या, फ्लैट की 14वीं मंजिल से गिरे
फोटो साभार: डेलीमेल

मॉस्को: कोरोना वायरस की वैक्सीन (Corona Vaccine) पर काम कर रहे रूसी वैज्ञानिक (Russian scientist) संदिग्थ स्थिति में मृत पाए गए हैं. बताया जा रहा है कि 45 साल के एलेक्जेंडर साशा कगनस्की (Alexander Sasha Kagansky) अपने फ्लैट की 14वीं मंजिल से नीचे गिर गए और उनके शरीर पर चाकू से हमले के कई निशान भी पाए गए हैं. यह साफ नहीं है कि एलेक्जेंडर कोरोना की किस वैक्सीन पर काम कर रहे थे.

पुलिस ने एक संदिग्ध को किया गिरफ्तार

कोरोना वायरस वैक्सीन (Corona Vaccine) पर काम कर रहे एलेक्जेंडर साशा कगनस्की (Alexander Sasha Kagansky) की हत्या को लेकर पुलिस जांच में जुट गई है और 45 साल के एक संदिग्ध को हिरासत में लिया है. डेलीमेल की रिपोर्ट के अनुसार, घटना के वक्त एलेक्जेंडर सिर्फ अंडरवियर में थे.

लाइव टीवी

फ्लैट से गिरने से पहले हुआ था किसी झगड़ा

रूसी अखबार Moskovsky Komsomolets के अनुसार, पुलिस ने बताया है कि फ्लैट की 14वीं मंजिल से नीचे गिरने से पहले एलेक्जेंडर का किसी के साथ झगड़ा हुआ था और उनपर चाकू से कई वार किए गए थे. पुलिस का कहना है कि वे एलेक्जेंडर की मौत को संभावित हत्या मान रहे हैं और गिरफ्तार किए गए 45 वर्षीय व्यक्ति से पूछताछ कर रहे हैं.

13 साल तक स्कॉटलैंड में भी किया था काम

एलेक्जेंडर साशा कगनस्की (Alexander Sasha Kagansky) बायोलॉजिस्ट के तौर पर काम कर रहे थे. उन्होंने रूस की एक यूनिवर्सिटी में सेंटर फॉर जीनोमिक एंड रिजेनेरेटिव मेडिसिन के डायरेक्टर के पद पर भी काम किया था. इससे पहले करीब 13 साल तक कगनस्की ने स्कॉटलैंड में भी काम किया था.

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.