महिला के कमर में बंधा पट्टा ट्रेन के दरवाजे में फंसा, घिसटकर ट्रैक पहुंची; हुई दर्दनाक मौत

ट्रेन के दरवाजे जैसे ही बंद हो रहे थे, तभी एमी एडम्स (Amy Adams) ने अचानक ट्रेन से बाहर निकलने का फैसला किया और उनका कुत्ता पीछे रह गया. इसके बाद ट्रेन प्लेटफॉर्म से निकल गई और एडम्स ट्रेन के साथ खिंचती चली गईं, क्योंकि कुत्ते का पट्टा उनकी कमर में बंधा हुआ था.

महिला के कमर में बंधा पट्टा ट्रेन के दरवाजे में फंसा, घिसटकर ट्रैक पहुंची; हुई दर्दनाक मौत
हादसे में महिला की जान चली गई. (फोटो सोर्स- डेलीमेल)

कैलिफोर्निया: अमेरिका के कैलिफोर्निया में सैन फ्रांसिस्को स्टेशन (San Francisco Station) पर भयानक हादसा हुआ, जहां एक महिला ट्रेन के दरवाजे में फंस गई और उसकी मौत हो गई. महिला ने अपने कुत्ते का पट्टा कमर में लपेटा था, जो ट्रेन के दरवाजे में फंस गया और महिला पटरियों पर चली गई. महिला की पहचान सैन फ्रांसिस्को की 41 साल की एमी एडम्स (Amy Adams) के रूप में हुई है.

कुत्ते के साथ यात्रा कर रही थी महिला

एमी एडम्स (Amy Adams) सोमवार दोपहर 3.16 बजे सैन फ्रांसिस्को के पॉवेल स्ट्रीट स्टेशन से निकलने वाली बार्ट ट्रेन (BART Train) की चपेट में आ गईं, जिससे उनकी मौत हो गई. बार्ट (Bay Area Rapid Transit) ने अपने बयान में बताया, 'एडम्स एक कुत्ते के साथ प्लेटफॉर्म पर थीं, जो उनकी कमर से बंधा हुआ था. जब वह डबलिन/प्लिसटन ट्रेन में सवार हुई.'

ट्रेन के अंदर रह गया कुत्ता और उतर गई महिला

डेलीमेल की रिपोर्ट के अनुसार, बार्ट (BART) ने बयान जारी कर कहा, 'ट्रेन के दरवाजे जैसे ही बंद हो रहे थे, तभी एमी एडम्स (Amy Adams) ने अचानक ट्रेन से बाहर निकलने का फैसला किया और उनका कुत्ता पीछे रह गया. इसके बाद ट्रेन प्लेटफॉर्म से निकल गई और एडम्स ट्रेन के साथ खिंचती चली गईं, क्योंकि कुत्ते का पट्टा उनकी कमर में बंधा हुआ था. हादसे में एडम्स की जान चली गई, हालांकि उनका कुत्ता सुरक्षित है.'

जांच में जुटे सुरक्षा अधिकारी

बार्ट (BART) की प्रवक्ता एलिसिया ट्रॉस्ट ने कहा, 'यह एक दुखद मौत है और हम सभी सुरक्षा प्रोटोकॉल का पालन कर रहे हैं.' बार्ट के मुख्य सुरक्षा अधिकारी मामले की गहराई से जांच कर रहे हैं और हादसे की असली वजह का पता लगाने की कोशिश कर रहे हैं. बता दें कि बार्ट ट्रेनों में पट्टा बंधे कुत्तों को ले जाने की अनुमति है.

लाइव टीवी

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.