सेक्‍स के लिए हो गया पागल, काबू में करने के लिए भेजना पड़ा जेल
X

सेक्‍स के लिए हो गया पागल, काबू में करने के लिए भेजना पड़ा जेल

ऑस्ट्रेलिय के चिड़ियाघर में (Australian Zoo) में एक घड़ियाल कान्ये इतना कामुक और आक्रामक हो गया है कि जू-कीपर्स को उसे अलग-थलग करना पड़ा.

 

सेक्‍स के लिए हो गया पागल, काबू में करने के लिए भेजना पड़ा जेल

नई दिल्ली: ऑस्ट्रेलिया के चिड़ियाघर (Australian Zoo) में एक घड़ियाल को काबू करने में जू-कीपर्स के पसीने छूट गए. ये घड़ियाल (Alligator) बेहद आक्रामक तो था ही लेकिन सेक्स के लिए इतना पागल (Sex-Obsessed) हो गया कि 'जेल' भेजना पड़ा. 

दूसरे जानवरों के लिए भी बना खतरा

दरअसल सेक्स के लिए पागल हुए इस घड़ियाल (Sex-Obsessed Alligator) से चिड़ियाघर के अन्य जानवरों को भी खतरा हो गया था. यह घड़ियाल दूसरे जानवरों पर कभी भी जानलेवा हमला कर देता था. इसके बाद जू प्रबंधन ने तय कि इसे चिड़ियाघर की ‘घड़ियाल जेल’ में बंद करना होगा. लेकिन इसे पकड़ना इतना आसान नहीं था. चिड़ियाघर के कर्मचारियों को खासी मशक्कत करनी पड़ी, इसे काबू में करने के लिए. 

आक्रामता कम होने तक एकांत

Daily Mail की एक रिपोर्ट के मुताबिक इस खतरनाक घड़ियाल का नाम अमेरिका के मेगास्टार रैपर कान्ये वेस्ट (Kanye West) के नाम पर रखा गया है. इसका वजन 350 किग्रा से भी अधिक और लंबाई करीब 4 मीटर है. अब इस विशालकाय और खतरनाक घड़ियाल को जू-कीपर्स द्वारा दूसरे घड़ियालों से अलग रखा जाएगा. इसकी कामुकता और आक्रामकता कम करने के लिए ‘एकांत’ में रखा जाएगा.
 

 

12 जू-कीपर्स लगे काबू करने  में

घड़ियाल की आक्रामता का अंदाजा आप इसीसे लगा सकते हैं कि इसे काबू में करने के लिए 12 जू-कीपर्स को लगना पड़ा. जू-कीपर्स की टीम ने घड़ियाल ‘कान्ये’ को किसी तरह पानी से सतह पर लाकर रस्सी से बांध दिया. इसके बाद भी वह काबू में नहीं आ रहा था, उसे काबू करने के लिए कई और जू-कीपर्स उसकी पीठ के ऊपर चढ़कर बैठ गए.

LIVE TV
 

Trending news