USA: नाइट क्लब में फायरिंग, 1 शख्स की मौत, 4 घायल

गोली की आवाज सुनते ही पुलिस ऑफिसर जैसे ही क्लब के अंदर जाने के लिए दौड़ता है तो देखता है कि क्लब के अंदर से बड़ी संख्या में लोग बाहर निकलने वाले गेट की तरफ भाग रहे हैं.

USA: नाइट क्लब में फायरिंग, 1 शख्स की मौत, 4 घायल
प्रतीकात्मक फोटो

हर्टफोर्ड: अमेरिका (United States of America) में कनेक्टिकट प्रांत के हर्टफोर्ड शहर के एक नाइट क्लब में गोलीबारी हुई. पुलिस के मुताबिक इस गोलीबारी में एक शख्स की मौत हो गई जबकि 4 लोग घायल हैं. आपको बता दें कि इस नाइट क्लब से अक्सर लड़ाई-झगड़े की खबरें आती रहती थीं. इसकी वजह से पुलिस क्लब के बाहर तैनात रहती है. लेकिन रविवार रात करीब 1 बजकर 30 मिनट पर क्लब के अंदर से गोली चलने की आवाज आती है. गोली की आवाज सुनते ही पुलिस ऑफिसर जैसे ही क्लब के अंदर जाने के लिए दौड़ता है तो देखता है कि क्लब के अंदर से बड़ी संख्या में लोग बाहर निकलने वाले गेट की तरफ भाग रहे हैं. 

आपको बता दें कि मैजस्टिक लॉज नाइट क्लब की फायरिंग में एक 28 साल के युवा की मौत हो गई. गोलीबारी में दो और पुरुष और महिलाएं भी बुरी तरह से घायल हो गए. चार घायलों में से दो की तो रविवार सुबह सर्जरी भी करनी पड़ी वहीं बाकी के दो की हालत अब खतरे से बाहर हैं.

हर्टफोर्ड शहर के मेयर ल्यूक ब्रोनिन का कहना है कि क्लब में हुई फायरिंग में अवैध बन्दूकों का इस्तेमाल हुआ. इस क्लब से पहले भी कई बार शिकायतें आ चुकी हैं लेकिन अभी कुछ हफ्तों से ऐसा कुछ नहीं हुआ था. इसके अलावा मौके पर मौजूद पुलिस ऑफिसर बहादुरी दिखाते हुए तुरंत क्लब के अंदर पहुंचा और ज्यादा नुकसान होने से बचा लिया. पुलिस ऑफिसर ने घायलों को प्राथमिक उपचार दिया.

LIVE TV