एक-दूसरे की 'गंदी' तस्वीरें खींचते हैं ये भाई-बहन, PHOTOS बेच बन गए करोड़पति
X

एक-दूसरे की 'गंदी' तस्वीरें खींचते हैं ये भाई-बहन, PHOTOS बेच बन गए करोड़पति

ओनलीफैंस पर लोग अपनी बोल्ड तस्वीरें शेयर करते हैं, जिसे देखने के लिए लोगों को सब्सक्रिप्शन लेना पड़ता है. इसके जरिये लोग अच्छा-खासा पैसा बना रहे हैं.

एक-दूसरे की 'गंदी' तस्वीरें खींचते हैं ये भाई-बहन, PHOTOS बेच बन गए करोड़पति

ग्लासगोव: भाई-बहन का रिश्ता ऐसा रिश्ता है जिसमें नोक-झोंक और लड़ाई-झगड़े तो होते हैं लेकिन इसमें प्यार भी सबसे ज्यादा होता है. भाई-बहन हमेशा एक दूसरे के सपोर्ट में खड़े रहते हैं. आज हम आपको एक ऐसे भाई-बहन से मिलवाने जा रहे हैं जिन्होंने एक दूसरे को करोड़पति बनने में मदद की. हालांकि इसका तरीका थोड़ा अजीब जरूर है. 

एक भाई-बहन ऐसे भी

दरअसल, स्कॉटलैंड (Scotland) के ग्लासगो (Glasgow) में रहने वाले ये भाई-बहन एक दूसरे की बोल्ड तस्वीरें खींचते हैं और एडल्ट वेबसाइट पर बेचते हैं. हालांकि पैसे कमाने का ये तरीका लोगों को पसंद नहीं आ रहा है. लेकिन इनके माता-पिता इससे बहुत खुश हैं. उन्हें अपने बच्चों पर गर्व है. 

ऐसे आया अपनी तस्वीरें बेचने का आइडिया

Mirror.co.uk की एक खबर के मुताबिक 24 साल की डेजी ड्रियू (Daisy Drew) का भाई एडल्ट साइट पर तस्वीरें बेचता था. एक बार डेजी न्यूजीलैंड घूमने गई थी और वहां पैसे खत्म हो गए. इसके बाद उसने भी भाई की तरह एडल्ट वेबसाइट पर अपनी फोटोज बेचना शुरू कर दिया. डेजी ने फरवरी 2021 में ओनलीफैंस पर अकाउंट बनाया और अपनी तस्वीरें बेचने लगी. उसका 29 वर्षीय भाई सिअन ऑस्टिन (Sean Austin) ओनलीफैंस पर अपनी फोटोज के जरिये करोड़ों कमाता था. 

ये भी पढ़ें- शादी वाले दिन दूल्हे की बहन ने कर दी ऐसी डिमांड, टूट गया रिश्ता

माता-पिता को बच्चों के काम पर गर्व

डेजी ने बताया कि अगले महीने जब वह न्यूजीलैंड से ग्लासगो लौटी तब वह अपने इस नए काम के बारे में माता-पिता को बताने में हिचकिचा रही थी. हालांकि जब उसने उन्हें इसके बारे में बताया तो उसे डांट नहीं पड़ी बल्कि उन्हेंने उसे कहा कि वह कॉन्टेंब बनाना जारी रख सकती है. डेजी और ऑस्टिन के मां-बाप को उनके काम पर गर्व है. 

एक-दूसरे की बोल्ड फोटोज खींचते हैं

अब दोनों भाई-बहन मिलकर ओनलीफैंस पर अपनी अश्लील तस्वीरें बेचते हैं. डेजी को अपने भाई के सामने बोल्ड कपड़े पहनने में हिचक नहीं होती है बल्कि फोटोज खींचने में दोनों एक-दूसरे की मदद करते हैं. 

ये भी पढ़ें- वफादार कुत्ता बना मौत की वजह, पहले महिला के भाई की ली जान फिर पति को किया विकलांग

करोड़ों कमा रहे भाई-बहन

एडल्ट साइट पर डेजी का पेज काफी पॉपुलर हो गया है. अपनी हॉट तस्वीरें बेचकर वह करीब डेढ़ करोड़ रुपये (145,000 पाउंड) हर महीने कमा रही है. लोगों को जब इसका पता चला तो वो हैरान रह गए. हालांकि, कुछ लोगों ने दोनों को एडल्ट फिल्म साथ बनाने के बदले अच्छे-खासे पैसे ऑफर किए लेकिन दोनों ने इसे रिजेक्ट कर दिया. 

Trending news