Spain: पिता ने 6 साल की मासूम को मारकर जमीन के 3 हजार फीट नीचे छिपाया, ऐसे खुली पोल
Advertisement

Spain: पिता ने 6 साल की मासूम को मारकर जमीन के 3 हजार फीट नीचे छिपाया, ऐसे खुली पोल

पुलिस अधिकारी ने कहा कि मासूम की बॉडी को एक स्पोर्ट बैग में भरा गया था. बैग को एंकर से बांधा गया था, जिससे बैग ऊपर नहीं आ सके. बॉडी को एक रोबोट ने ढूंढा है, जो समुद्र की गहराई में एक डूबे हुए जहाज को ढूंढ रहा था.

प्रतीकात्मक फोटो | फोटो साभार: रॉयटर्स

मैड्रिड: स्पेन (Spain) के टेनेरिफ से किडनैपिंग (Kidnapping) और हत्या एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. दरअसल यहां एक पिता ने अपनी दो बेटियों को किडनैप (Body Found In Bag 3000 Feet Below Sea) किया. जिसमें से एक बेटी की बॉडी को उसने समुद्र में 3,000 फीट नीचे छिपा दिया. शुक्रवार को बॉडी के बरामद होने के बाद से इलाके में हड़कंप मचा हुआ है.

बेटी की बॉडी को समुद्र में छिपाया

द सन में छपी एक रिपोर्ट के मुताबिक, आरोपी का नाम टोमस जिमेनो है. उसने अपनी दोनों बेटियों को कथित रूप से किडनैप किया. इसमें से एक बेटी की बॉडी समुद्र में जमीन से करीब 3,000 फीट नीचे बरामद की गई. जबकि दूसरी बेटी का पता अब तक नहीं लग पाया है. पुलिस को शक है कि आरोपी ने दूसरी बेटी को भी मार दिया है.

ये भी पढ़ें- बॉयफ्रेंड ने चार्जर वाले खुफिया कैमरे से की गर्लफ्रेंड की जासूसी, राज खुलने पर उड़े होश

VIDEO

रोबोट ने ढूंढ निकाली मासूम की बॉडी

पुलिस अधिकारी ने कहा कि मासूम की बॉडी को एक स्पोर्ट बैग में भरा गया था. बैग को एंकर से बांधा गया था, जिससे बैग ऊपर नहीं आ सके. बॉडी को एक रोबोट ने ढूंढा है, जो समुद्र की गहराई में एक डूबे हुए जहाज को खोज रहा था.

बीते करीब 1.5 महीने से लापता हैं बच्चियां

बता दें कि बच्चियों की मां बीटरिज ने करीब 1.5 महीने पहले दोनों बच्चियों के लापता होने की रिपोर्ट पुलिस में दर्ज करवाई थी. बीते 27 अप्रैल से दोनों बच्चियां गायब थीं. बीटरिज का एक्स-पार्टनर और बच्चियों का पिता भी उसी दिन से लापता था. बड़ी बेटी की बॉडी मिलने के बाद 1 साल की अन्ना की तलाश अभी भी की जा रही है.

ये भी पढ़ें- अडल्ट स्टार की रहस्यमयी मौत, इंस्टाग्राम पर अपलोड की थी टॉपलेस फोटो; फिर हुआ ये

इस वारदात पर टेनेरिफ के मेयर जोस मैन्युअल ने कहा कि इस दर्दनाक घटना पर कुछ भी कहने के लिए मेरे पास शब्द नहीं हैं. मेरी संवेदना पीड़ित मां के साथ है. आरोपी को कड़ी से कड़ी सजा मिले.

LIVE TV

Trending news