अमेरिका में भारतीय की कार के ऊपर आकर गिरा प्लेन, फिर जो हुआ उसे जानकर रह जाएंगे दंग
Advertisement

अमेरिका में भारतीय की कार के ऊपर आकर गिरा प्लेन, फिर जो हुआ उसे जानकर रह जाएंगे दंग

ये हादसा सुगर लैंड क्षेत्र में एक हाइवे पर हुआ. इस हादसे में कुछ और कारें भी प्लेन की चपेट में आ गई, लेकिन सबसे ज्यादा नुकसान एक भारतीय परिवार की टेस्ला कार को हुआ.

भरतीय परिवार की कार के अलावा दूसरी गाड़ियों को भी नुकसान हुआ. Photo : facebook

न्यूयॉर्क : अमेरिका के टेक्सास में बुधवार को एक दिल दहला देने वाला हादसा हुआ. ड्रग इन्फोर्समेंट एजेंसी का एक छोटा प्लेन तकनीकी खराबी के कारण क्रेश होकर रास्ते में चल रही एक कार से टकरा गया. ये कार एक भारतीय परिवार की थी, जिस समय प्लेन कार से टकराया, उस समय कार में पिता और बेटे सवार थे. ये हादसा सुगर लैंड क्षेत्र में एक हाइवे पर हुआ. इस हादसे में कुछ और कारें भी प्लेन की चपेट में आ गई, लेकिन सबसे ज्यादा नुकसान एक भारतीय परिवार की टेस्ला कार को हुआ.

ये टेस्ला कार भारतीय मूल के ओनियल कुरुप की थी. इस हादसे में कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई, लेकिन अच्छी बात ये रही कि इस हादसे में पिता और पुत्र दोनों सुरक्षित बच गए. बाद में हादसे की तस्वीरों को ओनिल कुरुप ने अपने फेसबुक पेज पर शेयर करते हुए लिखा... भगवान और इस कार ने हमें बचा लिया. उनके साथ उनका बेटा आरव भी था.

उन्होंने लिखा, ये चमत्कार ही है कि हमें इस हादसे में खरोंच तक नहीं आई. लोगों को तो भरोसा ही नहीं हुआ कि मैं और मेरा बेटा इस क्रेश से गुजर गए और हमें कुछ भी नहीं हुआ. उन्होंने कहा, जब इस बारे में मैंने अपनी पत्नी को बताया तो वह तो हंस पड़ी, उसे भरोसा ही नहीं हुआ. तब मैंने कहा, ये जोक नहीं है. बिल्कुल गंभीर बात है. मैंने देखा कैसे मौत मेरे सामने से गुजर गई.कुरुप की ये पोस्ट कुछ ही समय में वायरल हो गई. इतना ही  नहीं उनकी इस पोस्ट पर टेस्ला के सीईओ एलन मस्क ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी. उन्होंने कहा, मैं ये सुनकर बहुत खुश हूं कि आप लोग बिल्कुल सुरक्षित हैं.

बिजनेस इनसाइडर की रिपोर्ट के अनुसार, एक ग्रुप फ्लाइट ट्रेनिंग का अभ्यास कर रहा था. उसी समय इस छोटे से प्लेन में तकनीकी खराबी आ गई. ऐसे में इमरजेंसी लैंडिंग की कोशिश की गई. इस हादसे में प्लेन के एजेंट को थोड़ी चोट आई. उसे अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है.

Trending news