सोमालिया: सेना ने अल-शबाब के 6 आतंकियों को किया ढेर, लोगों से जबरन वसूल रहे थे टैक्स

नेशनल आर्मी के कमांडर, मोहम्मद अली अब्दुल्लाही ने बारधेरे कस्बे में कहा कि उन्होंने खुफिया जानकारी मिलने के बाद अल-शबाब आतंकियों पर इलाके में हमला शुरू किया है.

सोमालिया: सेना ने अल-शबाब के 6 आतंकियों को किया ढेर, लोगों से जबरन वसूल रहे थे टैक्स
(फाइल फोटो)

मोगादिशू: सोमालिया (Somalia) नेशनल आर्मी ने शनिवार को एक मुठभेड़ में अल-शबाब के छह आतंकियों को देश के दक्षिणी गेडो क्षेत्र में मार गिराया. समाचार एजेंसी सिन्हुआ के अनुसार, सोमाली नेशनल आर्मी के कमांडर, मोहम्मद अली अब्दुल्लाही ने बारधेरे कस्बे में कहा कि उन्होंने खुफिया जानकारी मिलने के बाद अल-शबाब आतंकियों पर इलाके में हमला शुरू किया है. 

LIVE TV...

सैन्य कमांडर ने कहा, "निवासियों ने हमें सूचित किया कि आतंकी उनसे जबरन टैक्स वसूल रहे थे. हमारी सेना ने इलाके में हमला बोल दिया. यह एक कठिन लड़ाई थी, लेकिन हमने उन्हें शहर से बाहर खदेड़ दिया और उनमें से छह को मार गिराया."

उन्होंने कहा कि हमारे बलों ने आतंकियों के दो लड़ाकू वाहन भी नष्ट कर दिए. मुल्की अफराह नामक एक निवासी ने कहा, "अल-शबाब (Al Shabab) के आतंकी हमारे गांव में घुस आए और उन्होंने हमें अनिवार्य रूप से टैक्स का आदेश दिया. लेकिन सरकारी सेना ने उनपर हमला किया. घंटों लड़ाई हुई. आतंकी अब शहर से बाहर भाग गए हैं."