बेटे ने मां को सुनाई पुनर्जन्म की खौफनाक कहानी, बताया पिछले जन्म में कैसे हुई थी मौत
Advertisement

बेटे ने मां को सुनाई पुनर्जन्म की खौफनाक कहानी, बताया पिछले जन्म में कैसे हुई थी मौत

एक महिला ने सोशल मीडिया पर एक अजीबोगरीब स्टोरी शेयर की. उसने बताया कि उसके बेटे का पुनर्जन्म हुआ है और उसे पिछले जन्म की बातें याद हैं. महिला के मुताबिक बच्चे ने पिछले जन्म में उसकी मौत की वजह तक उसे बताई.

प्रतीकात्मक फोटो.

नई दिल्ली. पुनर्जन्म से जुड़ी हुई कई मान्यताएं हैं. कुछ लोगों का मानना है कि हर इंसान का पुनर्जन्म होता है, वहीं कई लोग इस पर यकीन नहीं करते.आज हम आपको एक ऐसी घटना के बारे में बताने जा रहे हैं जिसे सुनकर आप हैरान रह जाएंगे. दरअसल, एक महिला ने सोशल मीडिया पर बताया कि उसके बेटे को पिछले जन्म की बातें याद हैं. 

  1. महिला ने सोशल मीडिया पर शेयर किया वाकया
  2. बच्चे ने अपनी मां को बताई पिछले जन्म की बातें
  3. बेटे की बातें सुनकर हैरान हुई महिला

अंग्रेजी अखबार डेलीस्टार में छपी एक खबर के अनुसार यूएस के टेक्सास में रहने वाली एना नाम की महिला ने अपने टिकटॉक अकाउंट पर अपने साथ हुई अजीबोगरीब घटना शेयर की है. महिला ने बताया कि उसके बेटे की पिछले जन्म में एक रोड एक्सीडेंट में मौत हो गई थी. महिला के अनुसार ये बात उसे उसके बेटे ने बताई. महिला ने अपने बेटे के साथ हुई इस बातचीत का वीडियो शेयर किया. महिला मे ये वीडियो एक कार में शूट किया. 10 मिनट के इस वीडियो में उसके बेटे ने चौकाने वाली बातें बताईं. उसने बताया कि पिछले जन्म में जब वो सड़क से गुजर रहा था तब उसकी मौत एक्सीडेंट में हुई थी. मौत के समय वो बच्चा था. अब फिर से उसने महिला के बेटे के रूप में जन्म लिया है.

ये भी पढ़ें: France: एक साल में बंद हुईं 30 मस्जिदें, वजह जानकर होगी हैरानी

बेटे की बातें सुनकर दंग रह गई महिला

जब एना के बेटे ने उसे पिछले जन्म की बातें बताईं, तो महिला ये सब सुनकर दंग रह गई. महिला ने बताया कि अपने बेटे से बात करने के बाद उसके मन में डर बैठ गया. जिस तरह से उसके बेटे ने सारी बातें बताईं, ऐसा लग रहा था जैसे उसने पूरी घटना अपनी आंखों से देखी थी. बच्चे के बताने का तरीका भी डराने वाला था. उसने अपनी मौत का तरीका और उम्र भी बड़े आराम से अपनी मां को बताई.

ये भी पढ़ें:  Marriage में एक पीस ज्यादा खाया केक, Couple ने गेस्ट को भेज दिया बिल; लोग बोले- कंजूसी की भी हद होती है

वीडियो हुआ वायरल

महिला और उसके बेटे की इस बातचीत का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. लोग जमकर वीडियो को शेयर कर रहे हैं. वीडियो पर हजारों लाइक्स और कमेंट्स भी आ रहे हैं. कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा कि ये वाकई चौंकाने वाला मामला है. वहीं एक यूजर ने लिखा कि कई लोगों को अपने पुनर्जन्म की बातें याद रह जाती हैं लेकिन ऐसा बहुत कम ही होता है.

LIVE TV

Trending news