बेडरूम से आ रही थी सांप के फुफकारने की आवाज, जब सच्चाई आई सामने तो होना पड़ा शर्मिंदा
Advertisement

बेडरूम से आ रही थी सांप के फुफकारने की आवाज, जब सच्चाई आई सामने तो होना पड़ा शर्मिंदा

सिंगापुर से एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है, जहां एक महिला को बेडरूम से कुछ डरावनी आवाजें आ रही थीं. महिला इतना डर गई कि उसने फोन करके रेस्क्यू टीम को बुला लिया. लेकिन जब सच्चाई सामने आई तो वो शर्मिंदा हो गई.

प्रतीकात्मक फोटो

नई दिल्ली. कभी-कभी जाने अनजाने में कुछ ऐसा हो जाता है, जिसके लिए बाद में शर्मिंदा होना पड़ता है. ऐसा ही कुछ सिंगापुर की एक महिला के साथ हुआ. दरअसल उसे सोते वक्त ऐसा महसूस हुआ कि घर के भीतर कोई सांप फुफकार रहा है. सांप की आवाज सुनकर कोई भी भी डर जाएगा. महिला सांप की आवाज सुनकर इतना ज्यादा डर गई कि उसने रेस्क्यू टीम को फोन करके घर बुला लिया. 

  1. बेडरूम से या रहीं थी डरावनी आवाजें
  2. महिला को लगा कि घर में घुस है कोई कोबरा
  3. सोशल मीडिया पर वायरल हुई घटना 

आवाज सुनकर बुला ली रेस्क्यू टीम

सिंगापुर की न्यूज वेबसाइट coconuts.co में छपी एक खबर के अनुसार महिला ने जब घर में सांप होने की सूचना दी तो रेस्क्यू टीम भागी-भागी उसके घर पहुंची. महिला ने रेस्क्यू टीम को बताया कि घर के अंदर से कुछ डरावनी आवाजें आ रही हैं. जिसके बाद रेस्क्यू टीम ने घर में जांच पड़ताल शुरू कर दी. टीम को सांप तो नहीं मिला लेकिन कुछ ऐसा मिला, जिसे देखकर महिला शर्मिंदा हो गई.

ये भी पढ़ें: शादी में गाना सुन भड़का तालिबान, 13 लोगों को बेरहमी से मार डाला

इलेक्ट्रिक टूथब्रश से आ रही थी आवाज

महिला की कॉल सुनकर रेस्क्यू टीम मौके पर पहुंचकर जब सांप की तलाश में जुट गई, तो उन्हें काफी देर तक कुछ भी नहीं मिला. आखिरकार उन्होंने कोबरा तो नहीं, लेकिन उस चीज को ढूंढ निकाला, जिससे ये आवाज आ रही थी. दरअसल, ये अजीबोगरीब आवाज महिला के इलेक्ट्रिक टूथब्रश की थी, जिसे उसने सुबह इस्तेमाल करने के बाद ऐसे ही रख दिया था और उसमें पानी चला गया. इसी वजह से टूथब्रश से अजीबोगरीब आवाज आ रही थी. महिला को इस बात का बिल्कुल भी अंदाजा नहीं था कि इस तरह की आवाज रोज इस्तेमाल करने वाले उसके इलेक्ट्रॉनिक गैजेट से भी आ सकती है.

ये भी पढ़ें: फैमिली डॉक्टर ने मां के सामने खोला बेटी का ऐसा राज, भड़क गई लड़की; फिर

महिला ने मांगी माफी

महिला के घर से जब रेस्क्यू टीम ने इलेक्ट्रिक टूथब्रश निकाला और उसे ऑन ऑफ करके देखा, तो ये क्लियर हो गया कि आवाज टूथब्रश से ही आ रही थी. उसके घर में कोई कोबरा नहीं था. महिला ने सच सामने आने के बाद रेस्क्यू टीम से इस बात को लेकर माफी भी मांगी. महिला के घटी इस घटना ने सोशल मीडिया पर भी खूब सुर्खियां बटोरी.

LIVE TV

Trending news