Zee Rozgar Samachar

कोरोना वायरस की चपेट में आईं इस देश के प्रधानमंत्री की पत्नी, मचा हड़कंप

कोरोना वायरस (Corona Virus) ने पूरी दुनिया में हड़कंप मचा रखा है. इस वायरस ने स्पेन के पीएम पेड्रो सेनचेज की पत्नी बेगोना गोमेज को भी अपनी चपेट में ले लिया है. रविवार को बेगोना की कोरोना वायरस रिपोर्ट पॉजिटव आई.  स्पेन की लोकल मीडिया के हवाले से ये जानकारी मिली है.

कोरोना वायरस की चपेट में आईं इस देश के प्रधानमंत्री की पत्नी, मचा हड़कंप
पत्नी के साथ स्पेन के पीएम

मैड्रिड: कोरोना वायरस (Corona Virus) ने पूरी दुनिया में हड़कंप मचा रखा है. इस वायरस ने स्पेन के पीएम पेड्रो सेनचेज की पत्नी बेगोना गोमेज को भी अपनी चपेट में ले लिया है. रविवार को बेगोना की कोरोना वायरस रिपोर्ट पॉजिटव आई. 

स्पेन की लोकल मीडिया के हवाले से ये जानकारी मिली है. हालांकि स्पेन के पीएम और उनकी पत्नी की हालत ठीक है. दोनों अपने निवास पर हैं और स्वास्थ्य सेवाएं ले रहे हैं. स्पेन में कोरोना के 6250 मामले कंफर्म हुए हैं और 193 लोगों की मौत हुई है.

ये भी पढ़ें- दुनियाभर के सभी स्वामीनारायण मंदिर किए जाएंगे बंद, ये है वजह 

स्पेन सरकार देशव्यापी बंद का ऐलान कर चुकी है. लोगों के घर से बाहर जाने पर प्रतिबंध लगा दिया गया है. लोगों को केवल काम पर जाने, मेडिकल केयर लेने और खाना खरीदने के लिए बाहर जाने की अनुमति दी गई है. 

सरकार के इस कदम का सीधा मतलब ये है कि रेस्टोरेंट, बार, होटल, रिटेल आउटलेट्स और शैक्षिक संस्थानों को बंद कर दिया गया है. यह नियम सोमवार सुबह से प्रभावी होगा.

ये भी देखें- 

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.