Zee Rozgar Samachar

चीन, इटली के बाद इस देश में कोरोना का सबसे अधिक कहर, यहां के PM की पत्नी की रिपोर्ट भी आई पॉजिटिव

कोरोना का कहर चीन और इटली के बाद सबसे अधिक इस देश में देखा जा रहा है.

चीन, इटली के बाद इस देश में कोरोना का सबसे अधिक कहर, यहां के PM की पत्नी की रिपोर्ट भी आई पॉजिटिव
स्पेन के प्रधानमंत्री पेड्रो सांचेज और उनकी पत्नी बेगोना गोम्ज (फाइल फोटो)

नई दिल्ली. कोरोना वायरस (Coronavirus) का कहर चीन और इटली के बाद सबसे अधिक स्पेन में देखा जा रहा है. ताजा अपडेट के अनुसार, स्पेन के प्रधानमंत्री पेड्रो सांचेज की पत्नी भी कोरोना वायरस की चपेट में आ गईं. उनकी पत्नी बेगोना गोम्ज की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है.

स्पेन में अभी तक इस वायरस के कारण 183 लोगों की मौत हो चुकी है. पूरे देश में आपातकाल लगाया जा चुका है. पूरी दुनिया में कोरोना वायरस के चलते 5835 लोगों की मौत हो चुकी है. 

ये भी पढ़ें: कोरोना वायरस के खौफ के साए में पूरा हिंदुस्तान, कई राज्यों में स्कूल-कॉलेज और मॉल बंद

भारत में कोरोना की सेंचुरी

वहीं, भारत में कोरोना वायरस (Coronavirus) के अब तक 93 मामले सामने आ चुके हैं. कोरोना वायरस की वजह से दिल्ली, ओडिशा, मणिपुर, छत्तीसगढ़, हरियाणा, बिहार, कर्नाटक और मध्य प्रदेश के सभी स्कूल, कॉलेज और मॉल 31 मार्च तक बंद कर दिए गए हैं. महाराष्ट्र में सभी स्कूल, कॉलेज, मॉल 30 मार्च और उत्तर प्रदेश में 22 मार्च तक के लिए बंद कर दिए गए हैं.

LIVE TV

इटली से लाए गए 49 भारतीय

दूसरी तरफ, रविवार सुबह साढ़े 4 बजे इटली के रोम शहर में फंसे भारतीयों के 49 सदस्यीय जत्थे को इटली की Alitalia एयरलाइन के विशेष विमान से दिल्ली लाया गया. एयरपोर्ट से इन्हें कड़ी सुरक्षा में छतरपुर स्थित आइसोलेशन सेंटर में भेज दिया गया है.

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.