VIDEO : लाइव शो में शामिल हुआ 8 पैरों वाला ये मेहमान, एंकर भी थी अंजान
Advertisement

VIDEO : लाइव शो में शामिल हुआ 8 पैरों वाला ये मेहमान, एंकर भी थी अंजान

कड़ी एंकर की बाजू पर रेंग रही थी, लेकिन लाइव रिपोर्टिंग के चलते एंकर इस पर ध्यान नहीं दे पाई. चैनल ने इस वीडियो को फेसबुक पर पोस्ट किया, जिसे कुछ ही देर में लाखों लोगों ने देख डाला. 

लाइव शो में एंकर की बाजू पर रेंगने लगी मकड़ी (Screen grab)

नई दिल्ली : न्यूज बुलेटिन लाइव था. यह खूबसूरत एंकर बड़े मंझे हुए अंदाज में खबर पढ़ रही थी. तभी स्टूडियो में एक आठ पैरों वाला मेहमान आ पहुंचा, लेकिन एंकर इससे अंजान थी. बता दें कि न्यूज एंकर का काम आसान नहीं होता. खबर पढ़ने के दौरान कई बार उनसे भी गलती हो जाती है. कई बार ऐसा मौका भी आता है जब उन्हें अपनी भावनाओं पर काबू रख कर रिपोर्टिंग करनी होती है या न्यूज पढ़नी होती है. 

टेक्सास के डालास में एक न्यूज एंकर के साथ कुछ ऐसा ही वाकया हुआ, जिसे नजरअंदाज करते हुए वे रिपोर्टिंग करती रही. दरअसल, Fox 4 चैनल की रिपोर्ट्र शेनन मुरे सुबह का न्यूज शो 'गुड डे' कर रही थीं. एंकर लाइव रिपोर्टिंग कर रही थी. तभी लाइव ब्रॉडकास्ट के दौरान एक आठ पैरों वाला अनचाहा मेहमान वहां आ पहुंचा. इस मेहमान के आने की खबर ना एंकर को लगी और ना ही चैनल वालों को. 

ये आठ पैरों वाला ये मेहमान एक मकड़ी था. ये मकड़ी एंकर की बाजू पर रेंग रही थी, लेकिन लाइव रिपोर्टिंग के चलते एंकर इस पर ध्यान नहीं दे पाई. चैनल ने इस वीडियो को फेसबुक पर पोस्ट किया, जिसे कुछ ही देर में लाखों लोगों ने देख डाला. 

लाखों लोगों ने इस वीडियो में मकड़ी को एकर की बाजू पर चलते देखा. एंकर ने बताया कि उन्हें इस बात के बारे में बिल्कुल नहीं पता था. हां, मुझे कुछ महसूस तो हो रहा था. मुझे इस बारे में तब पता चला जब एक फेसबुक यूजर ने फेसबुक पर मकड़ी के बारे में बताया.  

Trending news