जिंदा कुत्तों को खा रहा था मगरमच्छ, लोग बनाते रहे वीडियो, YouTube पर हो रहा वायरल
Advertisement

जिंदा कुत्तों को खा रहा था मगरमच्छ, लोग बनाते रहे वीडियो, YouTube पर हो रहा वायरल

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें एक तालाब में मगरमच्छ और किसी ने जिंदा कुत्तों को ही उनका निवाला बना दिया. 

 

मगरमच्छ के सामने गिरा कुत्ता.

नई दिल्ली:  क्या कोई इंसान जिंदा जानवरों को मगरमच्छ के सामने डाल सकते हैं. वेदना सा भरा ऐसा ही एक मामला सामने आया है जहां दो कुत्तों को पानी में कूदने को मजबूर किया गया जिसमें खतरनाक मगरमच्छ तैर रहा था. 

  1. जिंदा कुत्तों को मगरमच्छ के सामने फेंका 
  2. मगरमच्छ से लड़ता रहा कुत्ता 
  3. दो कुत्तों को जिंदा खा गया मगरमच्छ 

जिंदा कुत्ते को खा गया मगरमच्छ 

Daily star की खबर के अनुसार, YouTube पर एक परेशान करने वाला वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें जीवित कुत्तों को मगरमच्छ खा रहा है. इस पूरे वाकये का लोग वीडियो बनाते रहे, यहां तक कि एक कुत्ते को पानी में धक्का भी दिया गया. 

वीडियो को ढाई लाख से ज्यादा लोगों ने देखा 

इस वीडियो को यूट्यूब चैनल PETS & ANIMALS पर पोस्ट किया गया था. इस वीडियो को ढाई लाख से ज्यादा लोगों ने देखा और 1200 से ज्यादा लोगों ने इसे लाइक किया था. इसे नापसंद करने वालों की संख्या शून्य थी. 

कुत्ते और मगरमच्छ में हुई लड़ाई 

पहली क्लिप में दो कुत्तों को पानी के किनारे पर एक छड़ी पकड़े हुए एक आदमी द्वारा धकेलते हुए देखा जा सकता है. इससे बेचारा कुत्ते की एक टांग उठ जाती है और वह पानी में गिर जाता है. तभी मगरमच्छ ने उसे अपने जबड़ों में फंसा लिया. हालांकि कुत्ता,  विशाल मगरमच्छ से लड़ने की कोशिश करता है, लेकिन यह सब व्यर्थ था. मगरमच्छ, कुत्ते को अपने भारी जबड़े में दबोच लेता है और पानी में खींच ले जाता है. फिर कभी वह कुत्ता पानी के बाहर नहीं दिखा.       

यह भी पढ़ें:  16 साल के दो स्टूडेंट को मैथ्स टीचर इस काम के लिए ले गई होटल, एक साल की हुई जेल 

भागने की कोशिश में था कुत्ता, बना शिकार 

दूसरी क्लिप में एक कुत्ते को नदी में तैरते हुए देखा जा सकता है जो इस बात से अनजान है कि एक मगरमच्छ धीरे-धीरे उसकी ओर बढ़ रहा है. जब कुत्ते को मगरमच्छ का आभास होता है तो पानी में भागने की कोशिश करता है लेकिन मगरमच्छ उसे पकड़ लेता है और पानी में खींच ले जाता है. 

वीडियो में ये स्पष्ट नहीं हो रहा कि वीडियो बनाने वाले को मगरमच्छ के बारे में पता था या नहीं? क्लिप में न तो कोई चेहरा दिखाई देता है और न ही कोई आवाज सुनाई दे रही है. 

LIVE TV

Trending news