VIDEO: बेफिक्र होकर बस चला रहा था शख्स, तभी एक पत्थर गिरा, फिर दिखा नसीब का खेल
Advertisement

VIDEO: बेफिक्र होकर बस चला रहा था शख्स, तभी एक पत्थर गिरा, फिर दिखा नसीब का खेल

एक शख्स पहाड़ी इलाके में बस चला रहा है. बस यात्रियों से भरी है. तभी पत्थर का टूकड़ा गिरता है जो बस की कांच तोड़कर अंदर आ जाता है. यह पत्थर सीधे चालक की सीने और सिर में जाकर लगता है. यह सबकुछ इतनी जल्दी होता है कि चालक समझ ही नहीं पाता है. वह बस को ड्राइव करता रह जाता है.

VIDEO: बेफिक्र होकर बस चला रहा था शख्स, तभी एक पत्थर गिरा, फिर दिखा नसीब का खेल

नई दिल्ली: अक्सर हम बोलचाल में कहते हैं कि सब नसीब का खेल है. यह बात हम तभी कहते हैं जब किसी आपदा या मुश्किल के वक्त कोई शख्स सुरक्षित बच जाता है. ऐसी ही एक घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो को देखकर आप भी कहेंगे इस शख्स की किस्मत अच्छी थी. वीडियो में दिख रहा है कि एक शख्स पहाड़ी इलाके में बस चला रहा है. बस यात्रियों से भरी है. तभी पत्थर का टूकड़ा गिरता है जो बस की कांच तोड़कर अंदर आ जाता है. यह पत्थर सीधे चालक की सीने और सिर में जाकर लगता है. यह सबकुछ इतनी जल्दी होता है कि चालक समझ ही नहीं पाता है. वह बस को ड्राइव करता रह जाता है.

इसे किस्मत का खेल ही कहेंगे कि इतना बड़ा पत्थर का टूकड़ा बस चालक पर गिरने के बावजूद कोई बड़ा हादसा नहीं होता है. जरा सोचिए अगर इस पत्थर की वजह से चालक को कुछ हो जाता या वह बस पर से संतुलन खो देता तो कितना बड़ा हादसा हो सकता था. गनीमत रही कि कोई भी बड़ा हादसा नहीं हुआ. बस रोकने के बाद चालक ने अपना चेकअप कराया तो पता चला कि उसके सीने की चार हड्डियां टूट गई् हैं.

यह वीडियो को देखकर जेहन में एक कथन याद आता है- 'जाको राखे साइयां, मार सके न कोई...' यानी जिसका नसीब अच्छा होता है उसका कोई बाल भी बांका नहीं कर सकता है. इतना बड़ा पत्थर सामने से लगने के बाद भी कोई बड़ा हादसा नहीं होने पर बस में मौजूद सभी लोग खुश हैं. वे उस पल को सोचकर ही सिहर जाते हैं कि अगर कोई बड़ा हादसा हो जाता तो उनकी क्या हालत होती.

Trending news