पाकिस्तान की एक अदालत में आत्मघाती विस्फोट, आठ लोगों की मौत
Advertisement

पाकिस्तान की एक अदालत में आत्मघाती विस्फोट, आठ लोगों की मौत

पाकिस्तान के पश्चिमोत्तर भाग में स्थित इस शहर की एक अदालत में एक आत्मघाती हमलावर ने आज खुद को उड़ा लिया, जिसमें कम से कम आठ लोगों की मौत हो गयी और 15 अन्य घायल हो गए। पुलिस ने बताया कि यह घटना खबर पख्तूनख्वा प्रांत के अस्थिर मोहमंद इलाके से सटे शबकदर तहसील स्थित एक निचली अदालत में हुई।

पेशावर: पाकिस्तान के पश्चिमोत्तर भाग में स्थित इस शहर की एक अदालत में एक आत्मघाती हमलावर ने आज खुद को उड़ा लिया, जिसमें कम से कम आठ लोगों की मौत हो गयी और 15 अन्य घायल हो गए। पुलिस ने बताया कि यह घटना खबर पख्तूनख्वा प्रांत के अस्थिर मोहमंद इलाके से सटे शबकदर तहसील स्थित एक निचली अदालत में हुई।

चारसद्दा जिले की पुलिस के अनुसार, आत्मघाती हमलावर ने अदालत परिसर में खुद को उड़ा लिया जिसमें एक पुलिसकर्मी समेत आठ लोगों की मौत हो गयी और 15 अन्य घायल हुए पुलिस ने बताया कि हमलावर को रोकने की कोशिश की गयी थी लेकिन वह खुद को विस्फोट से उड़ाने में सफल रहा। हताहतों की संख्या बढ़ सकती है। उन्होंने बताया कि घटना के समय अदालत परिसर में बहुत से लोग मौजूद थे। पुलिस और सुरक्षा बलों ने इलाके को घेर लिया है और जांच शुरू कर दी है।

Trending news