close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

लॉस एंजिलिस में गोली मार कर 3 की हत्या करने वाला संदिग्ध हिरासत में

लॉस एंजेलिस से 30 किलोमीटर पश्चिम में स्थित वेन नुय्स में एक बस प्लेटफॉर्म पर 26 वर्षीय व्यक्ति द्वारा गोलीबारी करने के तीन घंटे बाद एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है.

लॉस एंजिलिस में गोली मार कर 3 की हत्या करने वाला संदिग्ध हिरासत में
जारागोजा पर अपने पिता और भाई की हत्या का आरोप है. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

लॉस एंजेलिसः लॉस एंजेलिस में गुरुवार दोपहर तक गोली मारकर तीन लोगों की हत्या और दो लोगों को घायल करने के आरोप में एक बंदूकधारी को पुलिस ने हिरासत में लिया है, जिससे पूछताछ की जा रही है. लॉस एंजिलिस पुलिस विभाग (एलएपीडी) ने इसकी पुष्टि करते हुए गिरफ्तारी की बात कही है. लॉस एंजेलिस से 30 किलोमीटर पश्चिम में स्थित वेन नुय्स में एक बस प्लेटफॉर्म पर 26 वर्षीय व्यक्ति द्वारा गोलीबारी करने के तीन घंटे बाद एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है.

लॉस एंजेलिस पुलिस ने स्थानीय समयानुसार दोपहर में करीब 3:00 बजे ट्वीट करते हुए जानकारी दी कि, "हम सैन फर्नाडो वेली में तीन लोगों की हत्याओं से संबद्ध संदिग्ध गेरी डीन जारागोजा को हिरासत में लेने की पुष्टि कर सकते हैं."

देखें लाइव टीवी

मुसलमानों का बदला लेने के लिए लॉस एंजिलिस को दहलाने की योजना बना रहा था युवक, पुलिस ने किया गिरफ्तार

जारागोजा पर अपने पिता और भाई की हत्या करने के साथ ही गुरुवार सुबह कैनोगा पार्क में अपनी मां को घायल करने का भी संदेह है. इसके साथ ही उसने गैस स्टेशन पर एक महिला की गोली मारकर हत्या कर दी और नॉर्थ हॉलीवुड में एक बैंक के बाहर एक व्यक्ति को लूटने के प्रयास में उसे घायल कर दिया.