बिकिनी में सनबाथ ले रही महिला पुलिस अफसर अचानक हरकत में क्यों आई? तस्वीर हुई वायरल

स्वीडन की एक महिला पुलिस अफसर की बिकिनी वाली तस्वीर इन दिनों खूब वायरल हो रही है। दरअसल यह महिला पुलिस अफसर जब सनबाथ ले रही थी तभी एक चोर ने महिला पुलिसकर्मियों के कुछ सामान चुराने की कोशिश की। तभी महिला पुलिसकर्मी मिखाइल केलनर ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर चोर को रंगे हाथों धर दबोचा और यह तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर भी की।

बिकिनी में सनबाथ ले रही महिला पुलिस अफसर अचानक हरकत में क्यों आई? तस्वीर हुई वायरल

नई दिल्ली: स्वीडन की एक महिला पुलिस अफसर की बिकिनी वाली तस्वीर इन दिनों खूब वायरल हो रही है। दरअसल यह महिला पुलिस अफसर जब सनबाथ ले रही थी तभी एक चोर ने महिला पुलिसकर्मियों के कुछ सामान चुराने की कोशिश की। तभी महिला पुलिसकर्मी मिखाइल केलनर ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर चोर को रंगे हाथों धर दबोचा और यह तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर भी की।

केलनर ने बताया कि मैंने अपने दोस्त से कहा कि वो हमारे सामान पर नजर रखे लेकिन जैसे ही वो वहीं से गया मेरी दोस्त ने बताया कि फोन नहीं मिल रहा है। यह सुनते ही केलनर और दूसरी पुलिस ऑफिसर दोस्त हरकत में आई। उन्होंने चोर का पीछा किया और कुछ दूरी पर उसे जमीन पर गिराकर उस पर काबू कर लिया। उन्होंने बताया कि मैं बस हरकत में आई और उसका पीछा कर के उस पर काबू पा लिया। जब मैंने अपने दोस्तों को देखा तो मुझे लगा ऐसी हालत में चोर पकड़ना काफी फनी लग रहा है। लेकिन मैं उसे पकड़कर ही मानी चाहें मैंने कैसे भी कपड़े पहने हों।