एडल्ट साइट पर मैथ्स की ट्यूशन देता है टीचर, कमाई में बना डाले रिकॉर्ड
X

एडल्ट साइट पर मैथ्स की ट्यूशन देता है टीचर, कमाई में बना डाले रिकॉर्ड

चांगसू नाम के इस टीचर ने पोर्नहब पर 200 से ज्यादा वीडियो अपलोड किए हैं. इन वीडियो के जरिए वह गणित और कैलकुलस पढ़ा रहे हैं.

एडल्ट साइट पर मैथ्स की ट्यूशन देता है टीचर, कमाई में बना डाले रिकॉर्ड

ताइपे: ताइवान का एक मैथ्स टीचर इस वक्त काफी चर्चा में है. कई लोग उसकी तारीफ कर रहे हैं तो कुछ आलोचना भी कर रहे हैं. इसकी वजह है इस शिक्षक द्वारा गणित पढ़ाने के लिए चुना गया एक ऑनलाइन प्लेटफॉर्म. ये टीचर पॉर्न वेबसाइट पर अपने वीडियो अपलोड करता है. 

पोर्न चैनल पर गणित की क्लास 

कोरोना काल में दुनिया के ज्यादातर हिस्सों में अब ऑनलाइन पढ़ाई का चलन है. इस दौर में टीचर भी पढ़ाने के लिए अलग-अलग तरीके खोज रहे हैं. इस कड़ी में ताइवान के टीचर ने सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए. इस टीचर ने Pornhub वेबसाइट पर ही पढ़ाना शुरू कर दिया है. पोर्नहब पर 'चंगसुमथ 666' अकाउंट से ये टीचर वीडियो अपलोड करता है. उसके वीडियो में गणित के अलावा कतई भी अश्लील सामग्री नहीं होती है, लेकिन फिर भी टीचर को विरोध का सामना भी करना पड़ रहा है.

200 से ज्यादा वीडियो अपलोड

चांगसू नाम के इस टीचर ने पोर्नहब पर 200 से ज्यादा वीडियो अपलोड किए हैं. इन वीडियो के जरिए गणित और कैलकुलस पढ़ा रहे हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, 34 साल के इस मैथ्स टीचर ने पहले यू-ट्यूब पर वीडियो अपलोड करने शुरू किए थे अब उसने पॉर्न हब पर वीडियो अपलोड करना शुरू कर दिए हैं.

यह भी पढ़ें; डॉक्टर ने बताया आई इन्फेक्शन, निकली गंभीर बीमारी; ये लक्षण दिखें तो हो जाएं सावधान

कितनी हो रही कमाई?

टीचर चांकसू के मुताबिक कई छात्र पोर्नहब पर उनके वीडियो देखने के बाद कोर्स को खरीद रहे हैं. वे ऑनलाइन सिलेबस से 7,500,000 न्यू ताइवान डॉलर यानी 250,000 अमेरिकी डॉलर से ज्यादा और करीब 1.88 करोड़ रुपये प्रति वर्ष कमा रहे हैं. चांकसू पोर्न प्लेटफॉर्म के अलावा भी कई दूसरे प्लेटफॉर्म पर पढ़ा रहे हैं.

LIVE TV

Trending news