अफगानिस्तान: तालिबान हमले में 20 सुरक्षाकर्मियों की मौत
Advertisement

अफगानिस्तान: तालिबान हमले में 20 सुरक्षाकर्मियों की मौत

अफगानिस्तान के निमरोज प्रांत में तालिबान के हमले में कम से कम 20 अफगान सुरक्षाकर्मी मारे गए. एक अधिकारी ने शुक्रवार को यह जानकारी दी. टोलो न्यूज के मुताबिक, हमला गुरुवार रात खाशरोड जिले में हुआ.

फ़ाइल फोटो

काबुल: अफगानिस्तान (Afghanistan) के निमरोज प्रांत में तालिबान के हमले (Taliban attacks) में कम से कम 20 अफगान सुरक्षाकर्मी (Afghan security personnel) मारे गए. एक अधिकारी ने शुक्रवार को यह जानकारी दी. टोलो न्यूज के मुताबिक, हमला गुरुवार रात खाशरोड जिले में हुआ. खशारोड के गवर्नर जलील अहमद वतनदोस्त ने कहा कि छह अन्य को तालिबान ने बंधक बना लिया है. अफगान रक्षा मंत्रालय ने इस घटना पर अभी आधिकारिक टिप्पणी नहीं किया है. दोहा में चल रही शांति वार्ता के बावजूद देश भर में हिंसा में तेजी से बढ़ोतरी के बीच यह नवीनतम हमला हुआ है.

रक्षा मंत्रालय (Ministry of Defence) ने गुरुवार को कहा कि तालिबान आतंकवादियों ने पिछले 24 घंटों में 24 प्रांतों में अपने हमले किए हैं, जिनमें तखर, हेलमंद, उरुजगन, कुंदुज, बागलान, लगमान, पक्तिया, गजनी, लोगार, मैदान वरदक, कंधार, जाबुल, हेरात, फराह, बादगिस, फरयाब, सर-ए-पुल और बदख्शां शामिल हैं.

(इनपुट- एजेंसी IANS)

Trending news