ट्रंप की हत्या की कल्पना वाले वीडियो पर टीचर सस्पेंड, वायरल हुआ वीडियो
Advertisement

ट्रंप की हत्या की कल्पना वाले वीडियो पर टीचर सस्पेंड, वायरल हुआ वीडियो

अमेरिका में भारतीय मूल की एक शिक्षिका को विवादस्पद वीडियो के बाद निलंबित कर दिया गया। वीडियो में शिक्षिका डोनाल्ड ट्रंप की तस्वीर पर पिचकारी से बौछार करती हुई और ‘मर जाओ’ चिल्लाती हुई दिख रही है। यह वीडियो वायरल हो चुका है।

ट्रंप की हत्या की कल्पना वाले वीडियो पर टीचर सस्पेंड, वायरल हुआ वीडियो

ह्यूस्टन: अमेरिका में भारतीय मूल की एक शिक्षिका को विवादस्पद वीडियो के बाद निलंबित कर दिया गया। वीडियो में शिक्षिका डोनाल्ड ट्रंप की तस्वीर पर पिचकारी से बौछार करती हुई और ‘मर जाओ’ चिल्लाती हुई दिख रही है। यह वीडियो वायरल हो चुका है।

टेक्सास में डलास के एडमसन हाई स्कूल की कला शिक्षिका पायल मोदी को ट्रंप पर पिचकारी चलाते हुए कैमरे में कैद किया गया। शिक्षिका व्हाइट बोर्ड पर दिखाए जा रहे ट्रंप के शपथ ग्रहण समारोह वाले वीडियो में ट्रंप पर पिचकारी चलाती हुई दिखी हैं। आठ सैकंड वाले इस वीडियो को एक निजी इंस्टाग्राम अकाउंट पर 20 जनवरी को पोस्ट किया गया था। इसी दिन ट्रंप ने राष्ट्रपति पद की शपथ ली थी। वीडियो में पायल के हाथ में पिचकारी है और व्हाइट बोर्ड पर ट्रंप की तस्वीर पर निशाना साधते हुए ‘मर जाओ’ चिल्ला रही हैं।

लाखों लोग अब तक इस वीडियो को देख चुके हैं। इसे बुधवार को पोस्ट किया गया था। इसके बाद डलास इंन्डिपेन्डेंट स्कूल डिस्ट्रिक्ट (डीआईएसडी) ने इस बारे में जांच शुरू कर दी है। डीआईएसडी की महिला प्रवक्ता रोबिन हैरिस को डलास मोर्निंग न्यूज में यह कहते हुए उद्धृत किया गया कि पायल मोदी को छुट्टी पर भेज दिया गया है। हालांकि उन्होंने यह भी कहा कि जब तक डीआईएसडी जांच नहीं कर लेगा इस मुद्दे पर कुछ भी नहीं कहेगा।

Trending news