काबुल : सेना की बस पर आत्मघाती हमला, 30 पुलिस कर्मियों की मौत

पश्चिमी काबुल में पुलिसकर्मियों को लेकर जा रही दो बसों को निशाना बनाकर किए गए दो विस्फोटों में आज कम से कम 30 पुलिसकर्मी मारे गए और 40 अन्य घायल हो गए । गृह मंत्रालय के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया, ‘ हम विस्फोटों के सही कारणों का पता लगाने में अभी जुटे हैं । हम यह पता लगाने का प्रयास कर रहे हैं कि यह आत्मघाती, कार बम या किस प्रकार का विस्फोट था। इस समय हमें इसके बारे में पता नहीं है ।’

काबुल : सेना की बस पर आत्मघाती हमला, 30 पुलिस कर्मियों की मौत

काबुल : पश्चिमी काबुल में पुलिसकर्मियों को लेकर जा रही दो बसों को निशाना बनाकर किए गए दो विस्फोटों में आज कम से कम 30 पुलिसकर्मी मारे गए और 40 अन्य घायल हो गए ।

गृह मंत्रालय के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया, ‘ हम विस्फोटों के सही कारणों का पता लगाने में अभी जुटे हैं । हम यह पता लगाने का प्रयास कर रहे हैं कि यह आत्मघाती, कार बम या किस प्रकार का विस्फोट था। इस समय हमें इसके बारे में पता नहीं है ।’

सुरक्षा अधिकारियों के मुताबिक ट्रेनिंग पा चुके सेना को जवानों को लेकर बस वारडक से लेकर काबुल जा रही थी। अधिकारियों ने कहा कि दो धमाकों की आवाज सुनी गयी। इससे ज्यादा अभी कुछ बता पाना मुश्किल है।

गौर हो कि पिछले हफ्ते भी तालिबान ने एक पैसेंजर बस पर हमला किया था। इसमें 14 लोग मारे गए थे। अप्रैल में भी काबुल में सिक्युरिटी सर्विस फेसेलिटी पर तालिबान ने हमला किया था, जिसमें करीब 64 लोगों मारे गए थे।

(एजेंसी इनपुट के साथ)