Afghanistan में पत्रकार Bismillah Adil Aymak के परिवार पर हमला, तीन की मौत
Advertisement

Afghanistan में पत्रकार Bismillah Adil Aymak के परिवार पर हमला, तीन की मौत

अफगानिस्तान में आतंकियों ने हमला कर एक पत्रकार बिस्मिल्ला आदिल ऐमक (Bismillah Adil Aymak) के तीन परिजनों को गोलियों से भून दिया. आतंकी इससे पहले 1 जनवरी को  बिस्मिल्ला आदिल ऐमक का मर्डर कर चुके हैं.

अफगानिस्तान में सक्रिय आतंकवादी (फाइल फोटो)

काबुल: अफगानिस्तान (Afghanistan) में आतंकियों की हिंसा लगातार जारी है. आतंकियों ने पहले एक पत्रकार (Journalist) की गोली मारकर हत्या (Murder) की थी. उसके बाद गुरुवार को हमला कर पत्रकार के परिवार के तीन और लोगों को मौत के घाट उतार दिया. 

1 जनवरी को हुई थी पत्रकार की हत्या

घोर प्रांतीय परिषद के सदस्य हमीदुल्ला मुतहिद ने कहा कि आतंकियों ने अफगानी कार्यकर्ता और पत्रकार बिस्मिल्ला आदिल ऐमक (Bismillah Adil Aymak) की 1 जनवरी को गोली मारकर हत्या (Murder) कर दी थी. वह हत्याकांड आज तक अनसुलझा है. उस हत्याकांड की आज तक किसी आतंकी संगठन ने जिम्मेदारी नहीं ली है. 

ये भी पढ़ें- Afghanistan: मस्जिद में चल रही थी IED बनाने की क्लास, अचानक फटने से 30 तालिबानी आतंकियों की मौत

पत्रकार के 3 परिजनों की भी हुई हत्या

मुतहिद के मुताबिक आतंकियों ने गुरुवार को पश्चिम पाकिस्तान में आदिल ऐमक के घर के पास हमला किया. बंदूकधारियों ने इस हमले में ऐमक के परिवार के तीन लोगों की हत्या कर दी. वहीं तालिबान (Taliban) के प्रवक्ता जबीउल्ला मुजाहिद ने इन दोनों हमलों में उनके संगठन का हाथ होने से साफ इनकार किया है.

LIVE TV

Trending news