कोरोना पॉजिटिव निकले थे ये पीएम, अब 'पुश अप' करके दिखाई अपनी फिटनेस

ब्रिटिश प्रधानमंत्री बोरिस जॉनसन कोरोना वायरस से संक्रमित हुए थे.

कोरोना पॉजिटिव निकले थे ये पीएम, अब 'पुश अप' करके दिखाई अपनी फिटनेस
ब्रिटिश प्रधानमंत्री बोरिस जॉनसन (फाइल फोटो)

नई दिल्‍ली: ब्रिटिश प्रधानमंत्री बोरिस जॉनसन (British PM Boris Johnson) कोरोना वायरस से संक्रमित हुए थे लेकिन अब अपनी सरेआम अपनी फिटनेस दिखा रहे हैं. इतना ही नहीं उन्‍होंने कहा है कि वह 'फिट हैं'. सबूत देने के लिए उन्‍होंने प्रेस के सामने पुश अप्‍स भी करके दिखाए हैं. 

27 मार्च को ब्रिटिश प्रधान मंत्री ने घोषणा की थी कि वह कोरोना वायरस (Coronavirus) से संक्रमित हो गए थे. एक सप्ताह के लिए खुद को क्‍वारंटीन करने के बाद वे 5 अप्रैल को आगे के परीक्षणों के लिए अस्पताल में भर्ती हुए थे. भर्ती होने के 24 घंटे के भीतर लक्षणों को बिगड़ते देख उन्हें गहन चिकित्सा में ले जाना पड़ा था. बोरिस मई में अपने काम पर ऑफिस लौटे हैं. 

ये भी पढ़ें: सांप की ऐसी प्रजाति जहां बिना शारीरिक संपर्क के पैदा होते हैं बच्‍चे

जॉनसन ने खुलासा किया कि उन्होंने अपने इलाज के दौरान यह कभी नहीं सोचा कि वह वायरस के कारण मरेंगे. उन्‍होंने कहा कि कोरोनो वायरस से लड़ाई में उनकी इस भावना ने खासा साथ दिया कि उन्हें बीमारी से लड़ना है और सामान्‍य होकर देश के लिए वापस लौटना है. 

एक साक्षात्कार के दौरान जॉनसन ने कहा, 'मैं अभी फिट हूं. क्या आप चाहते हैं कि मैं आपको दिखाऊं कि मैं कितना फिट हूं?' 

इसके बाद उन्‍होंने वाकई पुश-अप्‍स (Push ups) करके दिखाए. अब उनके पुश-अप्स की फोटो ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर नेटिजंस को एक मसाला दे दिया है और लोग इस पर जमकर प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं.