VIDEO : चोरी करने के लिए बनाया अनोखा प्लान और ज्वैलरी शॉप से उड़ा लिए लाखों के गहने
Advertisement

VIDEO : चोरी करने के लिए बनाया अनोखा प्लान और ज्वैलरी शॉप से उड़ा लिए लाखों के गहने

इस वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि कैसे एक शातिर चोर बिना ताला तोड़े ना सिर्फ दुकान के अंदर घुसता है बल्कि कुछ देर बाद ही सारा सामान लेकर फुर्र हो जाता है. 

फोटो साभार: यूट्यूब

नई दिल्ली : कहते हैं एक लक्ष्य को पाने के लिए एक आम इंसान जितनी मेहनत करता है और दिमाग लगता है, उसकी दोगुनी मेहनत एक चोर अपनी चाल को कामयाब करने के लिए करता है. चोर कितने अनोखे तरीके से घर और दुकानों के ताले तोड़ते हैं और सामान लेकर फरार हो जाते हैं कि कोई समझ नहीं पाता है. इसी बीच एक चोर का सीसीटीवी वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. 

  1. सुनसान सड़क होने का चोर ने उठाया फायदा
  2. दुकान में घुस कर 53 हजार डॉलर किया चोरी
  3. सीसीटीवी कैमरे में कैद हुआ पूरा घटनाक्रम

इस वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि कैसे एक शातिर चोर बिना ताला तोड़े ना सिर्फ दुकान के अंदर घुसता है बल्कि कुछ देर बाद ही सारा सामान लेकर फुर्र हो जाता है. सीसीटीवी में कैद हुए इस वीडियो में आप देख सकते हैं पहले एक शख्स दुकान के आगे थोड़ी देर बैठता है फिर वहीं पर किसी बेघर की तरह लेट जाता है और सोने का दिखावा करता है. इसी बीच वो हल्का सा दुकान का शटर ऊपर उठाने की कोशिश करता है और कामयाब भी हो जाता है. शटर उठने के बाद चोर आराम से दुकान के अंदर घुसता है और सामान चोरी करके निकल जाता है. 

यह भी पढ़ें : अनोखा चोर: गाड़ी का शीशा तोड़ चुराया पर्स, लेकिन कुरियर से भिजवा दिया ड्राइविंग लाइसेंस

देखिए वीडियो

 

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा यह वीडियो चीन का बताया जा रहा है. इस बारे में चीन की पुलिस का कहना है कि यह पूरा घटनाक्रम 13 मई का है. रात को अंधेरे और आसपास किसी के ना होने का फायदा उठाकर एक शख्स ज्वैलरी शॉप के अंदर घुस गया और घुसते ही अलार्म को बंद कर दिया. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक चोर के पास एक प्लास्टिक बैग था, जिसमें उसने दुकान से 40 ब्रेसलेट, कुच नेकलेस, इयरिंग्स, डायमंड की अंगूठी को भर लिया. रिपोर्ट्स के मुताबिक दुकान से करीब 53 हजार डॉलर का सामान चोरी हुआ है. सीसीटीवी फुजेट के आधार पर पुलिस मामले की जांच में जुट गई है और चोर को पकड़ने की कोशिश कर रही है. 

Trending news