पाकिस्तान: सुरक्षा में चूक का बड़ा मामला, श्रीलंकाई उच्चायुक्त के आवास में चोरी
Advertisement

पाकिस्तान: सुरक्षा में चूक का बड़ा मामला, श्रीलंकाई उच्चायुक्त के आवास में चोरी

पाकिस्तान में सुरक्षा में चूक का बड़ा मामला सामने आया है. वहां श्रीलंका के उच्चायुक्त के कड़ी सुरक्षा वाले आवास से कुछ अज्ञात लोगों ने 70,000 रुपये की कीमत के कुछ लैम्प और टैप चोरी कर लिए.

सुरक्षा अधिकारियों ने दोषियों को पकड़ने के लिए जांच शुरू कर दी है.(प्रतीकात्मक तस्वीर)

इस्लामाबाद: पाकिस्तान में सुरक्षा में चूक का बड़ा मामला सामने आया है. वहां श्रीलंका के उच्चायुक्त के कड़ी सुरक्षा वाले आवास से कुछ अज्ञात लोगों ने 70,000 रुपये की कीमत के कुछ लैम्प और टैप चोरी कर लिए. ‘द एक्सप्रेस ट्रिब्यून’ की शनिवार को आई एक खबर के मुताबिक यहां श्रीलंका उच्चायोग के एक अधिकारी ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई कि चोरों ने उच्चायुक्त के आवास से पीतल के लैम्प और बाथरूम के टैप चोरी कर लिए. इसमें कहा गया है कि चोरी किए गए लैम्प और टैप की अनुमानित कीमत 70,000 रुपये है.

खबर में कहा गया है कि चोरी किए गए सामान की कीमत ज्यादा नहीं है लेकिन बात यह है कि चोरों का राजदूत के आवास में घुसना और बाहर निकलना सुरक्षा अधिकारियों के लिए हैरान करने वाला है. सुरक्षा अधिकारियों ने दोषियों को पकड़ने के लिए जांच शुरू कर दी है. 

fallback

इस नौबत तक आ गए हैं पाकिस्तानी अफसर, पार्टी में चुराते दिखे पर्स
आपको बता दें कि इससे पहले पाकिस्तान के एक अधिकारी ने अपनी हरकत से अपने ही देश को शर्मसार कर दिया था. दरअसल ये सरकारी अधिकारी एक उच्च स्तरीय मीटिंग के दौरान चोरी करते हुए पकड़ा गया था. ये अधिकारी कोई मामूली अधिकारी नहीं है. चोरी करने वाला जरार हैदर खान उप सचिव थे. चोरी की ये घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई थी. इस वीडियो को पाकिस्तान के एक पत्रकार ने शेयर किया है. इसके बाद से ही ये वीडियो पूरे पाकिस्तान के साथ दुनिया भर में चर्चा का विषय बना हुआ है. 

इनपुट भाषा से भी 

 

Trending news