इस शख्स ने नौ महिलाओं से एक ही मंडप में की शादी, दिया ऐसा तर्क कि हजम करना मुश्किल
Advertisement

इस शख्स ने नौ महिलाओं से एक ही मंडप में की शादी, दिया ऐसा तर्क कि हजम करना मुश्किल

ब्राजील के एक मॉडल ने शादीशुदा होते हुए भी एक साथ नौ महिलाओं से शादी रचाकर सबको चौंका दिया है. गौर करने वाली बात ये है कि मॉडल की पहली पत्नी को भी इसमें कुछ गलत नजर नहीं आता. मॉडल का कहना है कि उसने 'फ्री लव' को सेलिब्रेट करने के लिए ऐसा किया है.

फोटो: डेली स्टार

ब्राजीलिया: ब्राजील (Brazil) में एक शख्स ने एक-दो नहीं बल्कि नौ महिलाओं से शादी (Marriage) रचाई है, वो भी एक ही मंडप में. साओ पाउलो शहर के कैथोलिक चर्च में हुई इस शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. नौ महिलाओं से शादी रचाने वाले ब्राजीलियाई मॉडल आर्थर ओ उर्सो (Arthur O Urso) का कहना है कि उन्होंने ऐसा 'फ्री लव' को सेलिब्रेट करने के लिए किया है.

  1. ब्राजील के फेमस मॉडल हैं आर्थर ओ उर्सो
  2. पहली पत्नी को भी नहीं है शादी से ऐतराज
  3. अपने कारनामों के लिए रहते हैं सुर्खियों में 

पहले से ही शादीशुदा हैं मॉडल Arthur

'डेली स्टार' की रिपोर्ट के अनुसार, मॉडल आर्थर ओ उर्सो (Arthur O Urso) पहले से ही शादीशुदा हैं और उन्होंने अपने हनीमून की हॉट तस्वीरें शेयर करके तहलका मचा दिया था. अब एक साथ नौ महिलाओं से शादी करके वो फिर से सुर्खियों में आ गए हैं. उनका कहना है कि वो एक महिला से शादी की परंपरा के खिलाफ हैं और इसलिए एक ही मंडप में नौ महिलाओं से शादी करके उन्होंने Monogamy के विरुद्ध आवाज उठाई है.

ये भी पढ़ें -कार में नाबालिग लड़की से संबंध बना रही थी महिला, तभी पहुंचा पति; जानें फिर क्या हुआ?

Honeymoon की तस्वीरों ने मचाया था तहलका

ब्राजीलियाई मॉडल (Brazilian Model) अपनी पहली पत्नी के साथ लुआना काजाकी (Luana Kazaki) के साथ हनीमून के लिए फ्रांस गए थे. वहां से उन्होंने कुछ ऐसी तस्वीरें शेयर की थीं, जिन्होंने तहलका मचा दिया था. दोनों कई फ्रेंच शहरों में न्यूड घूमे थे. हालांकि, इसके लिए उन्हें आलोचना का भी सामना करना पड़ा था, लेकिन उन्हें इससे कोई फर्क नहीं पड़ा.

कोरोना महामारी के दौरान दिए थे टिप्स

इस कपल ने कोरोना महामारी के दौरान लोगों को सेक्स से जुड़े टिप्स देकर भी सुर्खियां बंटोरी थीं. दोनों ने कहा था कि हमने ऐसे लोगों को सेक्स के लिए प्रेरित किया, जिनकी लाइफ कोरोना के चलते घर की चारदीवारी में सिमटकर रह गई थी. हमने उन्हें अलग-अलग पोजीशन से लेकर हर-छोटी बड़ी बात बताई, ताकि वो बेहतर फिजिकल रिलेशन का आनंद उठा सकें.

 

Trending news