लाइव टीवी शो के दौरान इस ब्रिटिश लेखक ने चबा डाली अपनी ही लिखी किताब, देखें VIDEO
Advertisement

लाइव टीवी शो के दौरान इस ब्रिटिश लेखक ने चबा डाली अपनी ही लिखी किताब, देखें VIDEO

इन दिनों इंटरनेट पर लाइव टीवी शो के दौरान ब्रिटेन के एक लेखक द्वारा अपनी ही लिखी किताब को चबाने वाला वीडियो वायरल हो रहा है. दरअसल, संसदीय चुनाव में लेबर पार्टी के 38 फीसदी से कम वोट हासिल करने की इस लेखक की भविष्यवाणी गलत साबित हो गई. उसके बाद लेखक को ऐसा करना पड़ा.

अपने ट्वीट में गुडविन ने कहा था, मैं यह ऊंचे स्वर में कह रहा हूं- मुझे नहीं लगता कि लेबर पार्टी को 38 फीसदी वोट मिलेंगे.

नई दिल्ली: इन दिनों इंटरनेट पर लाइव टीवी शो के दौरान ब्रिटेन के एक लेखक द्वारा अपनी ही लिखी किताब को चबाने वाला वीडियो वायरल हो रहा है. दरअसल, संसदीय चुनाव में लेबर पार्टी के 38 फीसदी से कम वोट हासिल करने की इस लेखक की भविष्यवाणी गलत साबित हो गई. उसके बाद लेखक को ऐसा करना पड़ा.

बात दें, 'यूनिवर्सिटी ऑफ केंट' के 35 साल के प्रोफेसर मैथ्यू गुडविन 'ब्रेग्जिट : व्हाइ ब्रिटेन वोटेड टू लीव यूरोपियन यूनियन' के सह-लेखक हैं. इस लेखक ने पिछले महीने 27 मई को एक ट्वीट किया था, उन्होंने यह नहीं सोचा था कि जेरेमी कोर्बिन की लेबर पार्टी को आठ जून के आगामी चुनाव में 38 फीसदी वोट मिलेगा. बहरहाल, चुनाव में लेबर पार्टी को 40.3 फीसदी वोट हासिल हुए. 

अपने ट्वीट में गुडविन ने कहा था, मैं यह ऊंचे स्वर में कह रहा हूं- मुझे नहीं लगता कि लेबर पार्टी को 38 फीसदी वोट मिलेंगे. अगर उनको इतने वोट मिल गए तो मैं अपनी नई किताब खुशी-खुशी खा जाऊंगा. नतीजे आने के बाद गुडविन पर लेबर पार्टी के समर्थकों ने निशाना साधा. गुडविन ने फिर 10 जून को स्काई न्यूज के शो में शामिल हुए और उनसे पूछा गया कि क्या वह अपनी बात पर खरा उतरेंगे.

इसके बाद स्काई न्यूज के लाइव शो में प्रोफेसर मैथ्यू गुडविन ने अपनी पुस्तक के पन्ने फाड़े और चबा गए. 

Trending news