OMG: ये डॉग खास अंदाज में करता है भविष्यवाणी, बताता है कैसा गुजरेगा आपका दिन
X

OMG: ये डॉग खास अंदाज में करता है भविष्यवाणी, बताता है कैसा गुजरेगा आपका दिन

अमेरिका में रहने वाले एक शख्स का पालतू डॉग भविष्यवाणी करता है. वो अनोखे अंदाज में बताता है कि आपका दिन कैसा गुजरेगा. कई लोगों का कहना है कि नूडल नाम के इस डॉग की भविष्यवाणी बिल्कुल साबित होती है. इस वजह से उसके सोशल मीडिया पर हजारों फॉलोअर्स हैं.

OMG: ये डॉग खास अंदाज में करता है भविष्यवाणी, बताता है कैसा गुजरेगा आपका दिन

वॉशिंगटन: 'नूडल' नाम का एक पालतू डॉग इंटरनेट पर सनसनी बन गया है. अमेरिका में रहने वाले जोनथन ग्रेजिआनो (Jonathan Graziano) का ये डॉग भविष्यवाणी (Dog Predicts day) करता है. 13 साल का पग ब्रीड (Pug Breed Dog) का 'नूडल' लोगों को बताता है कि उनका दिन कैसा होगा. नूडल इंस्टाग्राम के साथ-साथ टिकटॉक पर भी काफी फेमस है.

इस तरह करता है Prediction

जोनथन ग्रेजिआनो (Jonathan Graziano) ने बताया कि Noodle का भविष्यवाणी का तरीका बिल्कुल अलग है. यदि वो उठने के बाद फिर से लेट जाता है तो इसका मतलब वो दिन ‘नो बोन्स डे’ (No Bones Day) होगा. मतलब उस दिन लोगों को काफी सावधानी से काम करने की जरूरत है. उन्हें किसी से झगड़े में नहीं पड़ना है और अपने काम से काम रखना है. जोनथन ने इसके वीडियो बनाकर भी पोस्ट किए हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Noodle (@showmenoodz)

ये भी पढ़ें -Dating Website पर नहीं थीं ज्यादा लड़कियां, गुस्साए शख्स ने कंपनी पर ही कर दिया केस

इसका मतलब है Bones Day

वहीं, अगर नूडल सोकर उठने के बाद बैठा रहता है या उठकर चलने लगता है तो उसका मतलब वो ‘बोन्स डे’ (Bones Day) होगा. जिसका मतलब कि उस दिन आपके फंसे हुए काम पूरे होंगे. सुकून से दिन बीतेगा और जो काम आप चाहेंगे उसे बिना किसी परेशानी के पूरा कर पाएंगे. यूं तो ये भविष्यवाणी जोनथन द्वारा ही इजाद की गई है मगर सोशल मीडिया नूडल स्टार बन गया है.

हजारों करते हैं Noodle को Follow 

कई लोग रोज नूडल की इस भविष्यवाणी को फॉलो करते हैं और जब ये भविष्यवाणी सही साबित होती है तो वे दंग रह जाते हैं. जोनथन को हजारों लोग फॉलो करते हैं और हर दिन नूडल से जुड़ा वीडियो शेयर करते हैं. कुछ लोगों का कहना है कि उन्होंने नूडल द्वारा की गई भविष्यवाणी उनके लिए बिल्कुल सही साबित हुई. उसके बाद से वो हर सुबह नूडल को फॉलो करते आ रहे हैं. 

 

Trending news