एक या दो नहीं बल्कि 85 लड़कियों के साथ ये शख्स करता था ऐसी बातें, हो जाएंगे आप भी हैरान
topStories1hindi1104159

एक या दो नहीं बल्कि 85 लड़कियों के साथ ये शख्स करता था ऐसी बातें, हो जाएंगे आप भी हैरान

अमेरिका का एक शख्स एक या दो नहीं बल्कि 85 लड़कियों के साथ फ्लर्ट करता था. इस बारे में उसकी गर्लफ्रेंड ने खुद इसका खुलासा किया. उन्होंने दावा किया कि उसका बॉयफ्रेंड सभी लड़कियों को एक ही मैसेज भेजता था.

एक या दो नहीं बल्कि 85 लड़कियों के साथ ये शख्स करता था ऐसी बातें, हो जाएंगे आप भी हैरान

वाशिंगटन: आपने अपने आस-पास देखा होगा कि कोई शख्स एक या दो लड़कियों के साथ फ्लर्ट करता है, लेकिन आपको जानकर हैरानी होगी कि अमेरिका में एक शख्स एक साथ 85 महिलाओं के साथ फ्लर्ट करता है. इस शख्स की पहले ही गर्लफ्रेंड थी उसके बाद भी ये शख्स दूसरी लड़कियों से बात करता था. इसका खुलासा खुद उसकी गर्लफ्रेंड ने किया है. इस महिला ने खुद टिकटॉक पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में महिला ने बताया कि उसका बॉयफ्रेंड डेटिंग एप के माध्यम से 85 लड़कियों को एक ही मैसेज भेजता था.  हालांकि, लड़कियों को कोई भी रिप्लाई नहीं आता था.

महिला को बॉयफ्रेंड के फोन में मिला डेटिंग एप

द  सन की रिपोर्ट के मुताबिक, अपने बायफ्रेंड की पोल खोलने वाली इस महिला का नाम टोरी है. टोरी ने अपने टिकटॉक अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है. उन्होंने बताया कि अपने प्रेमी के मोबाइल में उन्होंने डेटिंग एप देखा था, जिसके बाद उन्होंने बॉयफ्रेंड का सच सामने लाने की ठानी.

सभी लड़कियों को भेजा एक ही मैसेज

इस महिला ने बताया कि जब उसने देखा कि उसके बॉयफ्रेंड के मोबाइल में डेटिंग एप डाउनलोड है तो उसने उसे ओपन किया. तब पता चला है कि उसका बॉयफ्रेंड दूसरी लड़कियों से बात करने के लिए मैसेज भेजता था. इस महिला ने दावा किया उसके बॉयफ्रेंड ने कम से कम 85 लड़कियों को एक ही मैसेज भेजा और और मैसेज में सिर्फ हाय लिखा होता था.

महिला का टूटा दिल

इस महिला ने आगे बताया कि  कि दिलचस्प तो यह है कि किसी भी महिला ने उसे भाव नहीं दिया. किसी भी मैसेज पर उन्हें रिप्लाई नहीं मिला था. महिला ने कहा कि जब उन्होंने बॉयफ्रेंड को अन्य लड़कियों के साथ बात करने के लिए इतना उतावला देखा तो मेरा दिल टूट गया. महिला ने कहा कि मेरा बॉयफ्रेंड मुझे धोखा देना चाहता था, हालांकि वो धोखा नहीं दे पाया.

लाइव टीवी

Trending news