Zee Rozgar Samachar

आधिकारिक Twitter अकाउंट POTUS पर 13 लोगों को फॉलो करते हैं Biden, अनुरोध पर मॉडल टीगेन को किया शामिल

जो बाइडेन द्वारा क्रिसी टीगेन का अनुरोध स्वीकारने के साथ ही वह राष्ट्रपति के आधिकारिक अकाउंट से फॉलो की जाने वालीं एकमात्र सेलिब्रिटी बन गई हैं. अभी तक POTUS ट्विटर अकाउंट के 5.6 मिलियन फॉलोअर्स हैं और केवल 13 लोगों को फॉलो किया जा रहा है.  

आधिकारिक Twitter अकाउंट POTUS पर 13 लोगों को फॉलो करते हैं Biden, अनुरोध पर मॉडल टीगेन को किया शामिल
फाइल फोटो: Instagram

वॉशिंगटनः राष्ट्रपति पद की शपथ ग्रहण करते ही जो बाइडेन (Joe Biden) अमेरिकी राष्ट्रपति के आधिकारिक ट्विटर अकाउंट (POTUS) पर आ गए हैं. इस अकाउंट से बाइडेन ने अभी तक कुल 13 लोगों को फॉलो किया है. इन 13 लोगों में उनकी पत्नी जिल बिडेन, उपराष्ट्रपति कमला हैरिस और कुछ सहयोगियों सहित सेलिब्रिटी मॉडल क्रिसी टीगेन (Chrissy Teigen) भी शामिल हैं. टीगेन ने खुद राष्ट्रपति से उन्हें फॉलो करने का अनुरोध किया था, जिसे बाइडेन ने स्वीकार कर लिया.  

मॉडल ने किया था Tweet

अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडेन (Joe Biden) के आधिकारिक ट्विटर अकाउंट की फॉलोइंग लिस्ट में आने वालीं मॉडल क्रिसी टीगेन (Chrissy Teigen) ने खुद ट्वीट करके अनुरोध किया था. अपने ट्वीट में उन्होंने लिखा था, ‘हेलो, जो बाइडेन, बीते चार सालों से डोनाल्ड ट्रंप ने अमेरिकी राष्ट्रपति के आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर मुझे ब्लॉक कर दिया है, क्या आप मुझे फॉलो कर सकते हैं’. दरअसल, मॉडल क्रिसी टीगेन ट्विटर पर काफी मुखर रही हैं. उन्होंने ट्रंप को लेकर कई टिप्पणियां भी की थीं, जिसके बाद अमेरिकी राष्ट्रपति के आधिकारिक ट्विटर हैंडल की ओर से उन्हें ब्लॉक कर दिया गया था.

ये भी पढ़ें -Biden ने तैयार की Corona से मुकाबले के लिए रणनीति, जिन बातों पर Trump ने नहीं दिया ध्यान, उन पर रहेगा जोर

Biden से प्रभावित हैं Teigen

35 वर्षीय टीगेन जो बाइडेन से काफी प्रभावित हैं और उन्हें लगता है कि बाइडेन के नेतृत्व में अमेरिका नई बुलंदियों को छू सकेगा. अमेरिकी राष्ट्रपति के शपथ ग्रहण समारोह के मौके पर टीगेन अपने पति गायक जॉन लीजेंड और बच्चों के साथ वॉशिंगटन डीसी में थीं. POTUS द्वारा खुद को फॉलो किए जाने पर मॉडल ने ट्वीट करके अपनी खुशी बयां की है. उन्होंने लिखा है कि अब मैं राष्ट्रपति के सभी ट्वीट को भी देख पाउंगी. 

5.6 मिलियन हैं Followers

जो बाइडेन द्वारा क्रिसी टीगेन की इच्छा पूरी करने के साथ ही वह राष्ट्रपति के आधिकारिक अकाउंट से फॉलो की जाने वालीं एकमात्र सेलिब्रिटी बन गई हैं. बता दें कि अभी तक POTUS ट्विटर अकाउंट के 5.6 मिलियन फॉलोअर्स हैं. वहीं इस अकाउंट से मात्र 13 लोगों को फॉलो किया जा रहा है. जबकि अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडेन अपने आधिकारिक अकाउंट से मात्र 46 लोगों को फॉलो करते हैं. इसमें सिंगर लेडी गागा भी शामिल हैं, जिन्होंने राष्ट्रपति के शपथ ग्रहण समारोह में परफॉर्म किया था.

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.