आतंकवाद से मुकाबला कर उसे शिकस्त देनी चाहिए : ट्रम्प

अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प ने कहा कि आतंकवाद के खतरे से मुकाबला कर उसे शिकस्त देनी चाहिए और भरोसा जताया कि उनका प्रशासन यह लक्ष्य हासिल करने में सक्षम होगा।

आतंकवाद से मुकाबला कर उसे शिकस्त देनी चाहिए : ट्रम्प

वाशिंगटन : अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प ने कहा कि आतंकवाद के खतरे से मुकाबला कर उसे शिकस्त देनी चाहिए और भरोसा जताया कि उनका प्रशासन यह लक्ष्य हासिल करने में सक्षम होगा।

उन्होंने कल देश के नाम अपने साप्ताहिक रेडियो एवं वेब संबोधन में कहा, ‘आतंकवाद का खतरा.. मेरी बात मानिए, यह एक खतरा है जिसका मुकाबला कर उसे शिकस्त देनी चाहिए और हम शिकस्त देंगे।’ ट्रम्प ने इस हफ्ते कहा था कि वह इस्राइली प्रधानमंत्री बेंजामिन नेतन्याहू से मिले थे और उन्हें इस्राइल की सुरक्षा के लिए अमेरिका की प्रतिबद्धता को लेकर आश्वस्त किया। 

उन्होंने कहा कि अमेरिका ने अपने प्रिय सहयोगी इस्राइल के साथ अटूट बंधन की पुष्टि की और मेरे दोस्त प्रधानमंत्री बेंजामिन नेतन्याहू का व्हाइट हाउस में स्वागत करना मेरे लिए सम्मान की बात थी। 

ट्रम्प ने कहा, मैंने प्रधानमंत्री नेतन्याहू के सामने बेहतर सुरक्षा एवं स्थिरता की दिशा में इस्राइल और हमारे दूसरे सहयोगियों एवं भागीदारों के साथ काम करने को लेकर अमेरिका की प्रतिबद्धता की पुष्टि की। उन्होंने कहा, हम इस्राइल के साथ यह गहरा विश्वास साझा करते हैं कि हमें सभी निर्दोष जिंदगियों की हिफाजत करनी चाहिए।