close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

तो नशे में नहीं थे दिग्गज गोल्फर टाइगर वुड्स, पुलिस ने किया नया खुलासा

टाइगर वुड्स को लेकर पुलिस रिपोर्ट के बाद इस दिग्गज गोल्फर को लेकर कुछ नए खुलासे हुए हैं जिनमें बताया गया है कि वह फ्लोरिडा की सड़क पर अजीबोगरीब तरीके से पार्क की गई कार में ड्राइवर सीट पर गहरी नींद में सो रहे थे तथा कार का इंजिन चल रहा था और उसकी बत्ती जल बुझ रही थी. 

तो नशे में नहीं थे दिग्गज गोल्फर टाइगर वुड्स, पुलिस ने किया नया खुलासा
वुड्स के शरीर में हालांकि एल्कोहल का कोई सबूत नहीं पाया गया (फाइल फोटो)

वाशिंगटन: टाइगर वुड्स को लेकर पुलिस रिपोर्ट के बाद इस दिग्गज गोल्फर को लेकर कुछ नए खुलासे हुए हैं जिनमें बताया गया है कि वह फ्लोरिडा की सड़क पर अजीबोगरीब तरीके से पार्क की गई कार में ड्राइवर सीट पर गहरी नींद में सो रहे थे तथा कार का इंजिन चल रहा था और उसकी बत्ती जल बुझ रही थी. 

वुड्स को पता ही नहीं था वह कहां पर हैं

जब पुलिस अधिकारी ने उन्हें जगाया तो वुड्स को यह पता ही नहीं था वह कहां पर हैं. उन्होंने पहले कहा कि वह अभी लास एंजिल्स से गोल्फ खेलकर आए हैं. इसके बाद उन्होंने कहा कि वह नहीं जानते कि वह अभी कहां हैं और अपने आवास जुपिटर आइलैंड से कितनी दूर हैं. इसके बाद वह फिर से सो गए. वुड्स की स्थिति गंभीर थी और वह लड़खड़ा रहे थे. 

एल्कोहल का कोई सबूत नहीं पाया गया

वुड्स के शरीर में हालांकि एल्कोहल का कोई सबूत नहीं पाया गया. इससे वुड्स के इस बयान की पुष्टि की होती है जो उन्होंने सोमवार की रात जारी किया था. उसमें इस गोल्फर ने कहा था कि दवाइयों का उन पर बुरा असर पड़ा. जुपिटर पुलिस ने कहा कि वुड्स की सांस का परीक्षण किया गया जिसमें पाया गया कि उन्होंने शराब नहीं पी थी. वह बाद में मूत्र परीक्षण के लिए तैयार हो गए थे. वुड्स के लगभग चार घंटे तक पाम बीच कंट्री जेल में बिताने के एक दिन बाद मौके पर मौजूद पुलिस के चार अधिकारियों की घटना रिपोर्ट और हलफनामा जारी किया गया है.