लड़की को Boyfriend की मां ने थमाई शर्तों की ऐसी अजीब लिस्ट, जिसे देखकर लोग बोले, ‘पूरा करना मुमकिन नहीं’
X

लड़की को Boyfriend की मां ने थमाई शर्तों की ऐसी अजीब लिस्ट, जिसे देखकर लोग बोले, ‘पूरा करना मुमकिन नहीं’

लड़के की मां ने साफ किया है कि यदि उनके लड़के के मोबाइल में कुछ भी आपत्तिजनक मिलता है, तो उसके लिए लड़की दोषी होगी और फिर रिश्ता वहीं खत्म हो जाएगा. इतना ही नहीं, लिस्ट में यह भी कहा गया है, तुम उसकी इंचार्ज नहीं हो, इसलिए तुम्हें उसे बदलने की कोई जरूरत नहीं है.

 

लड़की को Boyfriend की मां ने थमाई शर्तों की ऐसी अजीब लिस्ट, जिसे देखकर लोग बोले, ‘पूरा करना मुमकिन नहीं’

लंदन: शादी (Marriage) में शर्तों का होना आम बात है. लड़के या लड़की के घरवालों की अपनी-अपनी शर्तें होती हैं, जिन्हें अमूमन न चाहते हुए भी दोनों ही पक्षों को पूरा करना पड़ता है. सोशल मीडिया (Social Media) पर भी ऐसी ही शर्तों की एक लिस्ट वायरल हो रही है, जिसे पढ़कर आपके भी पसीने छूट जाएंगे. एक TikTok यूजर ने अपने बॉयफ्रेंड की मां से मिली यह लिस्ट शेयर की है. इस लिस्ट पर लोगों के तरह-तरह के रिएक्शन देखने को मिल रहे हैं.

शर्तें माननी ही पड़ेंगी

‘द सन’ की रिपोर्ट के अनुसार, Tiktok यूजर एमा (Emma) ने अपने अकाउंट पर एक लिस्ट शेयर की है, जिसमें उनके बॉयफ्रेंड (Boyfriend) की मां ने कुछ शर्तों का उल्लेख किया है. इस लिस्ट में लड़के की मां ने लिखा है कि शर्तों का उल्लंघन करने वाली लड़की की उनके बेटे की जिंदगी में कोई जगह नहीं है. यानी जिसे उनके बेटे के साथ जीवन बिताना है, उसे शर्तों को मानना ही पड़ेगा. 

ये भी पढ़ें -कोई मैसेज ना पढ़ ले इसलिए पेड़ पर चढ़ गईं Sunny Leone; लोग बोले- उतर आओ, गिर पड़ोगी

कुछ ऐसी है List 

चलिए, अब जानते हैं कि आखिरी सोशल मीडिया पर तहलका मचा रही इस लिस्ट में है क्या. रूल नंबर 1 कहता है, ‘मेरे बेटे को ATM नहीं समझा जाए’. रूल नंबर 2 के अनुसार, ‘यदि लड़की मेरे घर किसी स्ट्रिपर की तरह आती है, तो उसे बाहर का रास्ता दिखा दिया जाएगा’. कहने का मतलब है कि सोच-समझकर कपड़े पहनने होंगे. आगे भी कुछ ऐसे ही अजीब नियमों का जिक्र है. मसलन, ‘इस बात को समझ लें कि यदि मैं तुम्हें पसंद नहीं करती हूं, तो तुम्हें जाना होगा’, ‘जब तक तुम्हारी उंगली में उसकी अंगूठी नहीं है, तुम्हारी राय कोई मायने नहीं रखती' आदि.

Phone पर भी है नजर

लड़के की मां ने यह भी साफ किया है कि यदि उसके मोबाइल में सेक्सी टेक्स्ट जैसा कुछ मिला, तो रिश्ता खत्म ही समझो. लिस्ट में यह भी कहा गया है, 'तुम उसकी इंचार्ज नहीं हो, तुम्हें उसे बदलने की कोई जरूरत नहीं है'.  इतना ही नहीं, लड़के की मां ने अपनी शर्तों की लिस्ट में धमकी का भी प्रयोग किया है. उन्होंने लिखा है, 'मुझे पता है जेल जाने से कैसे बचा जाता है'. अजीब शर्तों वाली यह लिस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. कुछ लोगों ने इस पर कमेंट करते हुए कहा है कि इन शर्तों को पूरा करना नामुमकिन है.

 

Trending news