TikToker की असली उम्र जानकर शॉक्‍ड रह गए फैंस, फिगर और लुक्‍स के वीडियो करती थी शेयर
Advertisement

TikToker की असली उम्र जानकर शॉक्‍ड रह गए फैंस, फिगर और लुक्‍स के वीडियो करती थी शेयर

अपने लुक्‍स और फिगर के वीडियो डालकर टिकटॉक पर स्‍टार बनने वाली युवती ने जब अपनी रीयल एज एक वीडियो के माध्‍यम से शेयर की तो उसके फैंस शॉक्‍ड रह गए.  

टिकटॉक स्‍टार वीटा.

नई दिल्‍ली: टिकटॉक स्‍टार वीटा ने अपनी रीयल एज का खुलासा करके फैंस और फॉलोवर्स को चौंका दिया जब उन्‍होंने एक वीडियो में अपनी सही उम्र का खुलासा कर दिया. फैन्‍स उन्‍हें 25 साल की उम्र का मान रहे थे. इस खुलासे से उनके फॉलाेवर्स और फैंस को झटका सा लगा. 

  1. टिकटॉक स्‍टार ने अपने वीडियो में खोला सही उम्र का राज 
  2. फैंस मान रहे थे 25 साल की उम्र
  3. सही उम्र जानकर शॉक्‍ड रह गए फैंस और फॉलाेवर्स  

सही उम्र के खुलासे पर फैंस रह गए दंग 

Mirror की खबर के अनुसार, TikTok पर जिसके 13 हजार फॉलावर्स हों और जिसे उनके फैंस 25 साल का मान रहे थे, जब उस टिकटॉक स्‍टार ने अपनी सही उम्र का खुलासा किया तो फैंस दंग रह गए. 

यह भी पढ़ें:  16 साल के दो स्टूडेंट को मैथ्स टीचर इस काम के लिए ले गई होटल, एक साल की हुई जेल

फिगर और लुक्‍स के वीडियो करती थीं शेयर 

लातविया की रहने वाली विटा टिकटॉक पर अपनी फिगर और लुक्‍स को लेकर वीडियो बनाकर अपलोड करती थी. उसके फैंस सारी दुनिया में थे. 

इस साल 40वां जन्‍मदिन मनाएंगी विटा 

विटा ने अपने नए वीडियो में अपनी उम्र का खुलासा करते हुए अपने जन्‍म का साल 1982 बताया. यानी 2022 में वह अपना 40वां जन्‍मदि‍न मनाने की तैयारी कर रही हैं. 

फैन्‍स और यूजर्स ने किए ऐसे कमेंट 

उसके एक फैंस ने इस बात पर कमेंट कर कहा कि वह रीयल उम्र जानकर शॉक्‍ड हैं. एक अन्‍य यूजर ने लिखा कि वह 27 साल की लगती हैं, ये तो आश्‍चर्य है. एक यूजर्स ने यहां तक कह दिया कि उन्‍हें विश्‍वास नहीं है हो रहा कि वह 40 साल की हैं. 

LIVE TV

Trending news