चाहत पूरी करने के लिए इस लड़की ने दादी के साथ की खौफनाक हरकत, कोर्ट ने सुनाई कठोर सजा
Advertisement

चाहत पूरी करने के लिए इस लड़की ने दादी के साथ की खौफनाक हरकत, कोर्ट ने सुनाई कठोर सजा

ब्रिटेन में एक 20 साल की लड़की द्वारा किए गए खौफनाक अपराध ने सभी को चौंका दिया है. आरोपी लड़की ने शौक पूरा करने के लिए अपनी दादी को मारने की कोशिश की.

चाहत पूरी करने के लिए इस लड़की ने दादी के साथ की खौफनाक हरकत, कोर्ट ने सुनाई कठोर सजा

Terrible Act: अपनी चाहत पूरा करने के लिए कभी-कभी इंसान इस हद तक गिर जाता है कि उसे अंदाजा भी नहीं रहता कि वह क्या करने जा रहा है. ऐसी स्थिति में उससे अपराध हो जाता है. ऐसा ही एक मामला ब्रिटेन में सामने आया है. एक 20 साल की लड़की ने अपनी ही दादी को जान से मारने की कोशिश की. कोर्ट ने उसे लूट, चोरी, धोखाधड़ी और कोर्ट के आदेश के कई उल्लंघनों सहित कई अपराधों के लिए छह साल और दो महीने की हिरासत की सजा सुनाई.

शौक पूरा करने के लिए बन गई हैवान

आइये अब आपको बताते हैं कि इस लड़की ने आखिर किया क्या था. 20 साल की लड़की ने अपनी दादी का तकिया से दम घोंटने की कोशिश की क्योंकि उसे Uber Eats और Netflix पर इस्तेमाल करने के लिए 3,500 पाउंड चाहिए थे. 

दादी ही नहीं परिवार के सभी सदस्य परेशान

20 साल की ग्रेस स्मिथ ने ऐसा पहली बार नहीं किया था. वह अपनी चाहतों को पूरा करने के लिए कई बार ऐसी हरकत कर चुकी थी. लैंक्सलाइव की रिपोर्ट के अनुसार आरोपी लड़की सालों से अपने परिवार के कई सदस्यों को चोरी और अलग तरीके से परेशान करती आ रही थी.

मरे हुए दादा की अंगूठी तक बेच देना चाहती थी

आरोपी ने क्रेडिट कार्ड के माध्यम से जालसाजी कर अपनी दादी से हजारों पाउंड लिए थे. यहां तक ​​कि उसकी मां को अपने दिवंगत पिता से विरासत में मिली एक अंगूठी को गिरवी रखने की कोशिश भी की थी, लेकिन पुलिस ने इसे बरामद कर लिया था.

कोर्ट के आदेश का किया उल्लंघन

परिवार वालों ने परेशान होकर 2020 में अदालत दरवाजा खटखटाया था. उस समय कोर्ट ने स्मिथ को उसकी मां और दादी से न मिलने का आदेश दिया था. कोर्ट के आदेश को नजरअंदाज करते हुए आरोपी लड़की ने फिर परिवार के लोगों को परेशान करना शुरू कर दिया.

दादी पर की जानलेवा हमला

बीते साल 14 जुलाई को रात करीब साढ़े नौ बजे उसने अपनी दादी के दरवाजे पर एक नोट डाला जिसमें पैसे मांगे गए थे. करीब 20 मिनट बाद वह वापस आई और एक खिड़की से घर में घुसने में सफल रही. दादी से वह क्रेडिट कार्ड मांगने लगी और जब उसकी दादी ने मना कर दिया, तो उसने उसे खरोंच कर बालों से खींच लिया. फिर उसने अपनी दादी के बिस्तर से एक तकिया लिया और उनका दम घोटने लगी. तब उसकी दादी ने जान बचाने के लिए उसे कार्ड सौंप दिया.

LIVE TV

Trending news