अमेरिका में सेक्स रैकेट चलाने वाला इंडियन कपल गिरफ्तार, टॉलीवुड एक्ट्रेस का करते थे यूज

इस रैकेट का खुलासा अप्रैल 2018 में ही हो गया था. इस मामले में 34 साल के किशन मोडुगुमुदी और उनकी 31 साल की पत्नी चंद्रा मोडुगुमुदी को गिरफ्तार किया गया है. 

अमेरिका में सेक्स रैकेट चलाने वाला इंडियन कपल गिरफ्तार, टॉलीवुड एक्ट्रेस का करते थे यूज
किशन और उनकी पत्नी को इस मामले में अप्रैल में ही गिरफ्तार कर लिया गया था. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

नई दिल्ली: अमेरिका में टॉलीवुड के एक प्रोड्यूसर और उसकी पत्नी द्वारा चलाए जा रहे सेक्स रैकेट का खुलासा हुआ है. तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री के एक प्रोड्यूसर और उनकी पत्नी को शिकागो में सेक्स रैकेट चलाने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है. रिपोर्ट्स के मुताबिक यह कपल कन्नड़ और टॉलीवुड एक्ट्रेस को अमेरिका में ईवेंट के नाम पर बुलाते थे और फिर उन्हें देह व्यापार के धंधे में धकेल देते थे. खबरों की मानें तो वो इंडियन कॉन्फ्रेंस और कल्चर इवेंट्स में इन एक्ट्रेस को ले जाते थे ताकि दूसरों से उनका परिचय करवाया जा सके. साथ ही ग्राहक ढूंढा जा सके. शिकागो की डिस्ट्रिक्ट कोर्ट के मुताबिक रैकेट में प्रत्येक क्लाइंट से 3,000 डॉलर तक की राशि ली जाती थी.

पति-पत्नी हुए गिरफ्तार
शिकागो ट्रिब्यून में प्रकाशित एक खबर के मुताबिक, इस रैकेट का खुलासा अप्रैल 2018 में ही हो गया था. हालांकि, इस मामले के बारे में लोगों को उस वक्त पता चला जब 14 जून को इस संबंध में मीडिया में रिपोर्ट दिखाई गई. इस रिपोर्ट के मुताबिक, अमेरिका में आरोपियों के खिलाफ 42 पेज की एक शिकायत दर्ज करवाई गई थी. इस मामले में 34 साल के किशन मोडुगुमुदी और उनकी 31 साल की पत्नी चंद्रा मोडुगुमुदी को गिरफ्तार किया गया है.

लड़की ने लिखा- मुझे परेशान करना बंद करो
शिकागो पुलिस द्वारा की गई इंवेस्टिगेशन में सामने आया कि किशन अपनी मांगों को पूरी करवाने के लिए लड़कियों को धमकाता था. पुलिस को किशन की मेल आईडी पर एक पीड़िता का ई-मेल मिला, जहां उसने उनसे कहा था कि वो उसे परेशान करना बंद कर दे. मेल में लड़की ने लिखा था, 'आपके साथ यह काम करना बहुत ही बुरा है और इसलिए अब मैं आगे आपके साथ कोई काम नहीं करना चाहती हूं. अगर आपने मुझसे दोबारा संपर्क करने की कोशिश की तो मुझे आपके खिलाफ शिकायत दर्ज करानी होगी.'

इस रैकेट में किशन की पत्नी चंद्रा सारी बिजनेस डील्स का हिसाब रखती थी. इसके अलावा चंद्रा क्लाइंट्स को लड़कियों की तस्वीरें भी भेजा करती थी और उनसे पैसों की बात करती थी. पुलिस को उनके अपार्टमेंट से कुछ कागजात के साथ ही कई आपत्तिजनक सामग्री बरामद हुई है.  आपको बता दें कि किशन कई हिट तेलुगु फिल्मों को को-प्रोड्यूस कर चुके हैं.