लग्जरी होटल में छुट्टियां मनाने एक घंटे पहले ही पहुंचा था परिवार, सभी सदस्यों की हुई मौत
X

लग्जरी होटल में छुट्टियां मनाने एक घंटे पहले ही पहुंचा था परिवार, सभी सदस्यों की हुई मौत

एक रूसी परिवार की अल्बानिया के होटल में मौत हो गई. परिवार के चारों सदस्यों के शव होटल से बरामद किये गए हैं. चेक-इन के एक घंटे के भीतर ही परिवार की मौत से होटल स्टाफ के भी होश उड़ गए. माना जा रहा है कि ये हादसा दम घुटने की वजह से हुआ.

लग्जरी होटल में छुट्टियां मनाने एक घंटे पहले ही पहुंचा था परिवार, सभी सदस्यों की हुई मौत

मॉस्को: रूस (Russia) से अल्बानिया (Albania) छुट्टी मनाने गए एक परिवार की होटल में मौत हो गई. लग्जरी होटल में चेक-इन करने के कुछ ही देर में उन्होंने दम तोड़ दिया. इस बात का पता तब चला जब होटल स्टाफ उनका ऑर्डर लेकर पहुंचा. दरअसल, अल्बानिया पहुंचने के बाद रूसी परिवार थकान मिटाने के लिए होटल के सौना काम्प्लेक्स में स्टीम बाथ लेने गया था. यहीं परिवार के चार सदस्यों की मौत हो गई.  

Hotel Staff के उड़े होश

‘मिरर’ की रिपोर्ट के अनुसार, इस घटना में परिवार के चार सदस्यों की मौत हो गई है. मॉस्को में रहने वाला एक बुजुर्ग कपल अपने बच्चों के साथ हॉलिडे पर अल्बानिया पहुंचा था. यहां उन्होंने एक लग्जरी होटल में रूम बुक कराया था. चेक-इन के बाद परिवार ने खाने का ऑर्डर दिया और सौना काम्प्लेक्स (Sauna Complex) में चला गया. कुछ देर बाद जब होटल स्टाफ खाना लेकर पहुंचा तो सभी को मृत पाया. घटना का पता चलते ही होटल कर्मचारियों के होश उड़ गए.     

ये भी पढ़ें -Pakistan: एक-दो नहीं, इस महिला ने एक साथ इतने बच्चों को दिया जन्म, डॉक्टर भी रह गए हैरान

दम घुटने की वजह से हुई मौत

होटल स्टाफ ने पुलिस को बताया कि रूसी परिवार ने सौना काम्प्लेक्स में जाने से पहले कुछ आर्डर किया और उसे कुछ देर में लाने के लिए कहा. शायद स्टीम बाथ के दौरान उनका दम घुटने लगा और उनकी मौत हो गई. शुरूआती जांच में पुलिस ने पाया कि सौना काम्प्लेक्स का वेंटिलेशन सिस्टम ठीक से काम नहीं कर रहा था और इसी वजह से हादसा हुआ. 

Police कर रही है पूछताछ

रिपोर्ट में इस बात का जिक्र है कि परिवार को होटल में पहुंचे हुए सिर्फ एक घंटा ही हुआ था. पुलिस होटल स्टाफ से पूछताछ कर रही है, ताकि पता लगाया जा सके कि आखिर वेंटिलेशन सिस्टम ठीक से काम क्यों नहीं कर रहा था. पुलिस ने बताया कि परिवार के एक सदस्य का शव सनबेड पर था, जबकि दो सौना बेंच और एक पूल में गिरा हुआ था. 

 

Trending news