Mexico: नरभक्षी इंसान के घर से हजारों Human Bones बरामद; इलाके में फैली दहशत

मेक्सिको पुलिस (Mexico Police) अब उस अपार्टमेंट के कुछ और कमरों की खुदाई करने की तैयारी में हैं. दरअसल आरोपी के घर सालों पहले गायब हुए लोगों के आईडी कार्ड. कपड़े और सामान बरामद हुए, जिससे ये साफ हुआ कि आरोपी लंबे समय से ऐसे गुनाहों को अंजाम दे रहा था. 

Mexico: नरभक्षी इंसान के घर से हजारों Human Bones बरामद; इलाके में फैली दहशत
प्रतीकात्मक तस्वीर

मेक्सिको सिटी: उत्तरी अमेरिका स्थित देश मेक्सिको (Mexico) में एक नरभक्षी इंसान पुलिस के हत्थे चढ़ा है. सनसनीखेज मामले का खुलासा होने के बाद इलाके में दहशत फैली हुई है. दरअसल आरोपी के घर हुई पड़ताल में इंसानी हड्डियां बरामद होने की खबर जंगल में आग की तरह फैली. यहां पुलिस ने खुदाई के बाद 3,787 मानव हड्डियां बरामद किया. इस मामले ने नोएडा के निठारी कांड की याद दिला दी.

पेशे से कसाई था नरभक्षी हत्यारा

द सन में प्रकाशित रिपोर्ट के मुताबिक नरभक्षी हत्यारे का नाम एन्ड्रेस है जो पेशे से कसाई था. पुलिस ने बताया कि आरोपी पलक झपकते ही लोगों को अपना शिकार बना लेता था. सीरियल किलर के घर पहुंची फॉरेंसिंक टीम ने करीब 20 लापता लोगों के अवशेषों का पता लगाते हुए हजारों हड्डियां बरामद होने का दावा किया है. 

नरभक्षी एन्ड्रेस के घर में  कंक्रीट के फर्श के नीचे ये हड्डियां बरामद हुई हैं. फॉरेंसिंक अधिकारियों ने कहा कि जांच के दौरान उन्हें पता चला कि इन सभी लाशों को बेहद छोटे-छोटे टुकड़ों में काटा गया था. 

ये भी पढे़ं- मां ने नवजात समेत दो साल के बेटे को दूसरी मंजिल से फेंका, जानें फिर क्या हुआ

इस तरह पकड़ा गया आरोपी

पुलिस अब उस अपार्टमेंट के कुछ और कमरों की खुदाई करने की तैयारी में हैं. दरअसल आरोपी के घर सालों पहले गायब हुए लोगों के आईडी कार्ड. कपड़े और सामान बरामद हुए, जिससे ये साफ हुआ कि आरोपी लंबे समय से ऐसे गुनाहों को अंजाम दे रहा था. आरोपी हत्यारा इसलिए पकड़ा गया था क्योंकि उसने एक पुलिस अधिकारी की पत्नी को शिकार बनाया था जिसे वो पर्सनली जानता था.

रिपोर्ट के मुताबिक अधिकारी की पत्नी आरोपी सीरियल किलर एन्ड्रेस के साथ शॉपिंग ट्रिप पर गई थी और उसी दिन गायब हो गई थी. इसलिए जब वह वापस नहीं लौटी तो उसके पति को आरोपी पर शक हो गया था.

'खुद को बचाने की कोशिश'

स्थानीय पुलिस ने नरभक्षी आरोपी के जघन्य अपराधों को लेकर कोर्ट में सिलसिलेवार जानकारी देते हुए सबूत पेश किए. वहां कोर्ट को ये भी बताया गया कि आरोपी ने एक पीड़िता को सिर्फ इसलिए मार दिया था क्योंकि उसे वो बेहद खूबसूरत लगती थी. 4 घंटे तक चली सुनवाई के दौरान आरोपी ने खुद के बीमार होने का दावा किया, जहां उसे एक पुलिस अधिकारी की पत्नी की हत्या के मामले में पेश किया गया था.

ये भी पढ़ें- UK में कपड़े उतार कर पहाड़ी पर चढ़ गईं 4 लड़कियां, Charity के लिए जुटाया फंड 

LIVE TV

 

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.