ड्रग्स के खिलाफ ट्रंप की लड़ाई, कोलंबिया नेता से मांगी मदद
Advertisement

ड्रग्स के खिलाफ ट्रंप की लड़ाई, कोलंबिया नेता से मांगी मदद

 अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने कोलंबिया के अपने समकक्ष जुआन मैनुअल सैंटोस को एक पत्र में कहा है कि कोलंबिया में व्यापक पैमाने पर मादक पदार्थों की खेती से वह चिंतित हैं.

अमेरिकी राष्ट्रपति ने कहा कि उन्होंने सितंबर में एक घोषणा पत्र पर हस्ताक्षर किया था .(फाइल फोटो)

बोगोटा: अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने कोलंबिया के अपने समकक्ष जुआन मैनुअल सैंटोस को एक पत्र में कहा है कि कोलंबिया में व्यापक पैमाने पर मादक पदार्थों की खेती से वह चिंतित हैं. 24 अक्तूबर को लिखे पत्र के मुताबिक, ट्रंप ने सैंटोस से मादक पदार्थ के उत्पादन में कमी लाने और मादक पदार्थों की तस्करी पर रोक लगाने की मांग की है ताकि इन्हें अमेरिका लाने से रोका जा सके.

  1. ट्रंप ने मादक पदार्थों की तस्करी पर रोक लगाने की मांग की है 
  2. कोलंबिया में कोकीन के उत्पादन को लेकर चिंता व्यक्त की 
  3. ट्रंप ने वादा किया कि हम मादक पदार्थ की तस्करी को रोकेंगे  

नोएडा: ड्रग्स बेचने वाली दो महिलाओं समेत 3 गिरफ्तार

अमेरिकी राष्ट्रपति ने कहा कि उन्होंने सितंबर में एक घोषणा पत्र पर हस्ताक्षर किया था जिसमें उन्होंने व्यापक पैमाने में कोका की खेती और कोलंबिया में कोकीन के उत्पादन को लेकर चिंता व्यक्त की थी. 

अपने पत्र में ट्रंप ने लिखा कि मैं यह चिंता इसलिए व्यक्त कर रहा हूं क्योंकि मैंने अमेरिका के लोगों से वादा किया है कि हम सीमा पार से होने वाले मादक पदार्थ की तस्करी को रोकेंगे और कोलंबिया में मादक पदार्थ के उत्पादन और तस्करी के खात्मे के लिए हमें आपकी मदद की जरूरत है.

 

Trending news