Zee Rozgar Samachar

लंदन की बदतमीज लड़कियां, 87 साल की महिला पर बरसाए मुक्के

 बस में दो किशोरियों (टीनएजर्स) से हुए झगड़े में एक 87 वर्षीय महिला के मुंह पर मुक्के मारे गये। इस हमले के बाद वृद्ध महिला की एक आंख काली हो गई। यह घटना दक्षिण लंदन के क्रॉयडॉन में रूट नंबर 166 पर हुई। लड़कियां बस में बे-टिकट सवार हुई थी।

लंदन की बदतमीज लड़कियां, 87 साल की महिला पर बरसाए मुक्के
फोटो साभारः आईटीवी

लंदन : बस में दो किशोरियों (टीनएजर्स) से हुए झगड़े में एक 87 वर्षीय महिला के मुंह पर मुक्के मारे गये। इस हमले के बाद वृद्ध महिला की एक आंख काली हो गई। यह घटना दक्षिण लंदन के क्रॉयडॉन में रूट नंबर 166 पर हुई। लड़कियां बस में बे-टिकट सवार हुई थी।

पुलिस ने इस शर्मनाक घटना का सीसीटीवी फुटेज जारी किया है, ताकि दोनों लड़कियों को पकड़ा जा सके। यह घटना 16 अक्टूबर, शुक्रवार दोपहर करीब 3:20 बजे कुल्सडन में ब्राइटन रोड पर हुई। लड़कियों की उम्र 14 से 18 साल के बीच बताई जा रही है।

महिला और कंडक्टर से टिकट को लेकर लड़कियों ने जैसे ही झगड़ना शुरू किया तो अधिकांश सहयात्री बस से उतर गये। एक महिला पीड़ित वृद्धा के पास आई और उन्हें सेंट हेलियर हॉस्पिटल ले गईं, जहां से उन्हें थोड़ी देर बाद डिस्चार्ज कर दिया गया।

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.