Mexico Police की वर्दी पर दाग, Public Place में गलत काम करने पर हुआ निलंबन

Cops sacked after being intimate in Police Car: पिछले साल भी ऐसा मामला सामने आया था. उस मामले ने भी जमकर तूल पकड़ा था. तब एक अस्पताल के कंट्रोल रूम में तैनात टीम का स्टाफ विभागीय जांच में दोषी पाया गया था. 

Mexico Police की वर्दी पर दाग, Public Place में गलत काम करने पर हुआ निलंबन
फाइल फोटो

मेक्सिको सिटी: लैटिन अमेरिकी देश मेक्सिको की पुलिस एक बार फिर शर्मसार हुई है. यहां दो पुलिस वालों पर वर्दी का ऐसा रौब चढ़ा कि वो खुद कानून की सीमा भूल गए. पुलिस वालों की करतूत की गवाही देती तस्वीरें वायरल हुईं तो दोनों को नौकरी से बर्खास्त कर दिया गया. दरअसल आरोपी जवान पुलिस की गाड़ी में संबंध बना रहे थे. अचानक वहां से गुजर रहे एक शख्स ने उनका वीडियो बना लिया था.

आरोपियों पर गिरी गाज

बेफिक्री में दुनिया की परवाह किए बगैर दोनों ऑन ड्यूटी गलत काम कर रहे थे. शहर से दूर एक सूनसान इलाके में मौजूद स्टाफ ने ये सोंचा भी नहीं होगा कि वो किसी की नजर में आएंगे.  27 सेकेंड के वीडियो ग्रैब से तैयार हुई तस्वीरें वायरल होने के बाद दोनों पर विभागीय कार्रवाई करते हुए सस्पेंड कर दिया गया. 

ये भी पढ़ें- UK: कोरोना काल में बढ़ी दूरियां तो बने अजीबोगरीब हालात, India से जुड़े कहानी के तार

पहले भी सामने आ चुके हैं ऐसे मामले

पिछले साल भी ऐसा मामला सामने आया था. उस मामले ने भी जमकर तूल पकड़ा था. तब ड्यूटी के दौरान एक महिला और पुरुष स्टाफ को अस्पताल के कंट्रोल रूम में यौन संबंध बनाते हुए पकड़ा गया था. जिसके बाद अधिकारियों ने विभागीय कार्रवाई के दौरान आरोपी जवान को बर्खास्त कर दिया था.

LIVE TV
 

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.