मुश्किल में फंसे डोनाल्ड ट्रंप! 'दो महिलाओं ने यौन उत्पीड़न का लगाया आरोप'
Advertisement

मुश्किल में फंसे डोनाल्ड ट्रंप! 'दो महिलाओं ने यौन उत्पीड़न का लगाया आरोप'

अमेरिकी राष्ट्रपति पद के रिपब्लिकन उम्मीदवार डोनाल्ड ट्रंप के लिए और मुश्किलें खड़ी हो सकती हैं। एक रिपोर्ट के मुताबिक दो महिलाओं ने उन पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया है। रिपोर्ट के मुताबिक 74 वर्षीय जेसिका लीड्स ने विमान में जबरदस्ती छूने का तो राशेल क्रुक्स ने उन पर एक एलिवेटर के बाहर उनका चुंबन लेने का आरोप लगाया है। यह घटना वर्ष 2005 में हुई थी जब राशेल 22 वर्ष की थी।

मुश्किल में फंसे डोनाल्ड ट्रंप! 'दो महिलाओं ने यौन उत्पीड़न का लगाया आरोप'

न्यूयॉर्क: अमेरिकी राष्ट्रपति पद के रिपब्लिकन उम्मीदवार डोनाल्ड ट्रंप के लिए और मुश्किलें खड़ी हो सकती हैं। एक रिपोर्ट के मुताबिक दो महिलाओं ने उन पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया है। रिपोर्ट के मुताबिक 74 वर्षीय जेसिका लीड्स ने विमान में जबरदस्ती छूने का तो राशेल क्रुक्स ने उन पर एक एलिवेटर के बाहर उनका चुंबन लेने का आरोप लगाया है। यह घटना वर्ष 2005 में हुई थी जब राशेल 22 वर्ष की थी।

इससे पहले साल 2005 का ही ट्रंप का एक वीडियो सामने आया था जिसमें वे महिलाओं को लेकर आपत्तिजनक बातें करते दिख रहे हैं और शेखी बघारते हुए बता रहे हैं कि किस तरह वे महिलाओं को  जबरदस्ती छूते और पकड़ते थे लेकिन ‘स्टार’ होने के कारण बड़ी आसानी से बच कर निकल जाते थे। लीड्स ने ‘न्यूयॉर्क टाइम्स’ को बताया है कि तीन दशक से भी अधिक समय पहले ट्रंप ने उनका तब उत्पीड़न किया था जब वे विमान में यात्रा कर रही थीं। लीड्स के मुताबिक ट्रंप ने उन्हें जबरदस्ती छूने की कोशिश की थी। राशेल मेनहट्टन में ट्रंप टॉवर में एक रियल एस्टेट कंपनी में काम करती थीं।

 

Trending news