बिकिनी पहनकर आने पर मुफ्त में मिल रहा पेट्रोल! पुरुष भी पीछे नहीं
Advertisement

बिकिनी पहनकर आने पर मुफ्त में मिल रहा पेट्रोल! पुरुष भी पीछे नहीं

यूक्रेन में इन दिनों आज कल एक अजीबो-गरीब ऑफर चल रहा है। खरीदारी को बढ़ावा देने के लिए यूक्रेन की राजधानी कीव में बिकनी पहनकर आने वाले उपभोक्ताओं को पेट्रोल मुफ्त में देने का ऑफर चल रहा है। इस ऑफर को लेने के लिए बड़ी संख्या में युवक-युवतियां बिकनी पहनकर गैस स्टेशनों पर पहुंच रहे हैं।  

तस्वीर एवं वीडियो सौजन्य : यूटी

कीव : यूक्रेन में इन दिनों आज कल एक अजीबो-गरीब ऑफर चल रहा है। खरीदारी को बढ़ावा देने के लिए यूक्रेन की राजधानी कीव में बिकनी पहनकर आने वाले उपभोक्ताओं को पेट्रोल मुफ्त में देने का ऑफर चल रहा है। इस ऑफर को लेने के लिए बड़ी संख्या में युवक-युवतियां बिकनी पहनकर गैस स्टेशनों पर पहुंच रहे हैं।  

मीडिया रिपोर्टों के मुताबिक लड़कियां तो लड़कियां बिकनी पहनने में पुरुष भी पीछे नहीं हैं। पुरुष भी बिकनी पहनकर पेट्रोल पंपों पर पहुंच रहे हैं। यह ऑफर 26 सितम्बर से शुरू किया गया गया था। विज्ञापन में यह नहीं कहा गया है कि यह ऑफर केवल महिलाओं के लिए सीमित है।  

गौरतलब है कि क्रीमिया क्राइसिस के चलते यूक्रेन की अर्थव्यवस्था को तगड़ा झटका लगा है। इस कारण से वहां लोगों इस ऑफर को लेकर कॉफी उत्साह है और अधिक संख्या में लोग इस ऑफर का लाभ लेने के लिए पेट्रोल पंपों पर पहुंच रहे हैं।

Trending news