Mask का नाम सुनते ही भड़का यात्री, Airlines स्टाफ की दी गालियां; लेकिन Flight लैंड करते ही निकल गई अकड़

विवाद के बीच आरोपी यात्री की गर्लफ्रेंड ने उसे मास्क लगाने के लिए दिया, मगर उसने मास्क अपने गले में लटका लिया. वह पूरे रास्ते एयरलाइन्स स्टाफ (Airlines Staff) को गालियां देता रहा. इतना ही नहीं उसने धमकी भी दी कि यदि उसे मास्क पहनने के लिए मजबूर किया गया तो सबकी नौकरी खा जाएगा.

Mask का नाम सुनते ही भड़का यात्री, Airlines स्टाफ की दी गालियां; लेकिन Flight लैंड करते ही निकल गई अकड़
फाइल फोटो

लंदन: पुर्तगाल (Portugal) से लंदन (London) आ रही फ्लाइट (Flight) के यात्रियों को पूरे रास्ते अपने कान बंद करके रखने पड़े. इसकी वजह विमान का शोर नहीं बल्कि फ्लाइट में सवार एक अन्य यात्री द्वारा दी जा रही गालियां थीं. दरअसल, इस यात्री को मास्क (Mask) पहनने के लिए कहा गया था, जिस पर वो इतना भड़क गया कि केबिन क्रू सदस्यों पर गालियों की बरसात कर डाली. लोगों ने उसे समझाने का प्रयास किया, लेकिन वह किसी की सुनने को तैयार नहीं था. आखिरकार जैसे ही फ्लाइट स्टैनस्टेड हवाईअड्डे पहुंची आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया.

सफर के दौरान Mask अनिवार्य 

‘डेली मेल’ की रिपोर्ट के अनुसार, Ryanair एयरलाइन्स की फ्लाइट 13 जून को पुर्तगाल से लंदन से रवाना हुई थी. विमान के टेकऑफ करते ही उसमें सवार एक यात्री ने हंगामा शुरू कर दिया. इसकी वजह थी केबिन क्रू सदस्यों का उससे मास्क (Mask) पहनने को कहना. कोरोना (Coronavirus) महामारी के मद्देनजर अधिकांश एयरलाइन्स ने सफर के दौरान मास्क अनिवार्य किया है. यही बात पैसेंजर को याद दिलाई गई थी, लेकिन वह भड़क उठा. 

ये भी पढ़ें -5 स्टार होटल में ड्रग्स पार्टी कर रही थी एक्ट्रेस, बर्थडे के दिन छापेमारी में हुईं गिरफ्तार

Job से निकलवाने की धमकी दी 

विवाद के बीच आरोपी यात्री की गर्लफ्रेंड (Girlfriend) ने उसे मास्क लगाने के लिए दिया, मगर उसने मास्क अपने गले में लटका लिया. वह पूरे रास्ते एयरलाइन्स स्टाफ (Airlines Staff) को गालियां देता रहा. इतना ही नहीं उसने धमकी भी दी कि यदि उसे मास्क पहनने के लिए मजबूर किया गया तो सबकी नौकरी खा जाएगा. इस पूरी घटना को विमान में मौजूद एक अन्य यात्री ने अपने मोबाइल में कैद कर लिया. इस यात्री ने कहा, ‘तीन-चार घंटे की फ्लाइट में हम एक पल भी चैन से नहीं बैठ सके. आरोपी लगातार हंगामा करता रहा’.

आरोपी ने Pilot की भी नहीं सुनी

रिपोर्ट के मुताबिक, आरोपी यात्री के हाथ में एक सेक्स टॉय था, जिससे वह लगातार अपनी गर्लफ्रेंड को परेशान कर रहा था. जब उसके व्यवहार को देखकर एयरलाइन्स स्टाफ ने उसे शराब नहीं परोसी तो वो और भड़क उठा. उसने पागलों की तरह चिल्लाना शुरू कर दिया. हंगामा सुनकर बाहर आए पायलट ने भी आरोपी को समझाने का प्रयास किया, मगर जब उसका चिल्लाना बंद नहीं हुआ तो पायलट ने स्टैनस्टेड एयरपोर्ट प्रशासन को पूरी स्थिति से अवगत कराया. इसके बाद जैसे ही विमान लैंड हुआ, पुलिस अधिकारी विमान में दाखिल हुए और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया.

 

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.