अमेरिका के न्यू ओर्लियंस में गोलीबारी; 2 की मौत, 3 घायल
Advertisement

अमेरिका के न्यू ओर्लियंस में गोलीबारी; 2 की मौत, 3 घायल

शुरुआती खबरों में लोवर 9वें वार्ड में सेंट क्लॉड एवेन्यू के 5100 ब्लॉक में एक गैस स्टेशन में पांच लोगों को गोली मार दी गई.

खबरों में कहा जा रहा है कि गैस स्टेशन से कुछ दूर एक हाउस पार्टी में गोलीबारी शुरू हुई.

न्यू ओर्लियंस: अमेरिका के न्यू ओर्लियंस की पुलिस मार्डी ग्रास कार्निवल से कुछ मील दूर पांच लोगों को गोली मारने की घटना की जांच कर रही है. इस घटना में दो लोगों की मौत होने की खबरें हैं. पुलिस प्रवक्ता एम्ब्रिया वाशिंगटन ने बताया कि मंगलवार (13 फरवरी) रात शुरुआती खबरों में लोवर 9वें वार्ड में सेंट क्लॉड एवेन्यू के 5100 ब्लॉक में एक गैस स्टेशन में पांच लोगों को गोली मार दी गई. वॉशिंगटन ने बताया कि कई संदिग्धों ने पीड़ितों पर गोलियां चलाई. खबरों में कहा जा रहा है कि गैस स्टेशन से कुछ दूर एक हाउस पार्टी में गोलीबारी शुरू हुई.

  1. एक नाबालिग लड़के को पैर में गोली मारी गई और उसकी हालत स्थिर है. 
  2. पुलिस प्रमुख ने बताया कि दूसरी गोलीबारी एक झगड़े के दौरान हुई. 
  3. एक व्यक्ति को दो बार गोली मारी गई. बाद में उसकी मौत हो गई.

अभी पीड़ितों के नाम और उम्र के बारे में खुलासा नहीं किया गया है. पुलिस ने घटनास्थल की घेराबंदी कर दी है. उप अधीक्षक पॉल नोएल ने कहा कि पहली गोलीबारी दोपहर करीब 3:15 बजे हुई. एक व्यक्ति को सिर में गोली मारी गई और उसकी हालत गंभीर है. एक नाबालिग लड़के को पैर में गोली मारी गई और उसकी हालत स्थिर है. पुलिस प्रमुख माइकल हैरिसन ने बताया कि दूसरी गोलीबारी एक झगड़े के दौरान हुई. एक व्यक्ति को दो बार गोली मारी गई. बाद में उसकी मौत हो गई.

अमेरिका के स्टोर में गोलीबारी, एक भारतीय-अमेरिकी व्यक्ति की मौत

इससे पहले बीते 6 फरवरी को अमेरिका के जॉर्जिया राज्य में दो स्टोर में एक व्यक्ति ने गोलीबारी की जिसमें एक भारतीय अमेरिकी व्यक्ति की मौत हो गई, जबकि दूसरा गंभीर रूप से घायल हो गया. शेरिफ के अधिकारियों ने बताया कि मंगलवार (6 फरवरी) को शाम को बर्नेट फेरी रोड पर हाई टेक क्विक स्टॉप में 44 वर्षीय परमजीत सिंह को कई बार गोली मारी गई. उनकी मौके पर ही मौत हो गई. उनके दो बच्चे हैं जो हाई स्कूल में पढ़ते हैं. इस घटना के दस मिनट बाद बंदूकधारी एक अन्य स्टोर में दाखिल हुआ. एल्म स्ट्रीट फूड ऐंड बिवरेज में बंदूकधारी ने पैसा लूटा और 30 वर्षीय क्लर्क पार्थे पटेल को गोली मार दी. पटेल की हालत गंभीर है.

 

(इनपुट एजेंसी से भी)

Trending news