अमेरिकी बैंक में गोलीबारी, भारतीय समेत तीन लोगों की मौत

पुलिस ने बताया कि गोलीबारी में पृथ्वीराज कांडेपी नामक 25 वर्षीय युवक की मौत हो गई. कांडेपी आंध्र प्रदेश के गुंटूर जिले के रहने वाले थे. 

अमेरिकी बैंक में गोलीबारी, भारतीय समेत तीन लोगों की मौत
बैंक में गोलीबारी की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने हालातों को काबू में किया. (फोटो साभार : Reuters)

न्यूयार्क : अमेरिका के सिनसिनाटी शहर की एक बैंक में गुरूवार को एक व्यक्ति ने गोलीबारी कर दी जिसमें एक भरतीय युवक सहित तीन लोगों की मौत हो गई. हालांकि, घटना के बाद पुलिस ने हमलावर को मार गिराया. पुलिस ने बताया कि गोलीबारी में पृथ्वीराज कांडेपी नामक 25 वर्षीय युवक की मौत हो गई. कांडेपी आंध्र प्रदेश के गुंटूर जिले के रहने वाले थे. 

उन्होंने बताया कि सिनसनाटी के फाउंटेन स्क्वायर स्थित फिफ्थ थर्ड बैंक में ओमार एनरिक संता पेरेज ने गोलीबारी की. 29 साल का पेरेज ओहायो का रहने वाला था. न्यूयार्क में भारत के महावाणिज्य दूत संदीप चक्रवर्ती ने पीटीआई को बताया कि कंसुलेट, पुलिस और कांडेपी के परिवार के साथ लगातार संपर्क में है.

पांच लोगों को लगी थी गोली
उत्तर अमेरिका तेलुगू एसोसिएशन (टाना) के एक सदस्य ने बताया कि कांडेपी बैंक में सलाहकार के रूप में काम करते थे. उन्होंने बताया कि उनका शव भारत भेजे जाने की व्यवस्था की जा रही है. पुलिस ने बताया कि दो अन्य मृतकों की पचान लुइज एफ काल्डेरोन और रिचर्ड न्यूकमर के रूप में की गई है. उन्होंने बताया कि पांच लोगों को गोली लगी है, जिनमें कुछ को कई गोलियां लगी हैं. 

गोलीबारी में एक बंदूकधारी की मौत
पुलिस के साथ गोलीबारी में बंदूकधारी मारा गया. सिनसिनाटी पुलिस प्रमुख इलियट इसाक के अनुसार सूचना मिलने के बाद तत्काल कार्रवाई करते हुए मौके पर पहुंची पुलिस ने हमलावर को मार गिराया. इसाक ने यह भी बताया कि पेरेज का बैंक से कोई लेना देना नहीं था .