close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

अमेरिका के स्कूल में फिर गोलीबारी, 1 छात्र की मौत

समाचार एजेंसी सिन्हुआ के मुताबिक, हफमैन हाई स्कूल में हुई इस गोलीबारी में दो छात्र शामिल थे. पुलिस मामले की गहनता से जांच कर रही है. 

अमेरिका के स्कूल में फिर गोलीबारी, 1 छात्र की मौत
पुलिस के मुताबिक, स्कूल में हुई इस गोलीबारी में दो छात्र शामिल थे. (प्रतीकात्मक फोटो)

वाशिंगटन: अमेरिका के अलाबामा राज्य के एक हाई स्कूल में बुधवार (7 फरवरी) को दो छात्रों को गोली मार दी गई. इस हादसे में एक छात्र की मौत हो गई. सीबीएस के संबद्ध डब्ल्यूआईएटी-टीवी के मुताबिक, इनमें से एक छात्र ने रास्ते में ही दम तोड़ दिया, जबकि दूसरे की हालत स्थिर है. समाचार एजेंसी सिन्हुआ के मुताबिक, हफमैन हाई स्कूल में हुई इस गोलीबारी में दो छात्र शामिल थे. बयान के मुताबिक, फिलहाल, स्कूल को बंद कर दिया गया है और घटनास्थल पर पुलिस पहुंच गई है. पुलिस मामले की गहनता से जांच कर रही है. बर्मिघम पुलिस सार्जेट ब्रायन शेलटन ने डब्ल्यूआईएटी को बताया कि जांचकर्ताओं को विश्वास है गोली दुर्घटना से चली.

ये भी पढ़े: अमेरिका: स्कूल में छात्र ने की अंधाधुंध गोलीबारी, दो छात्रों की मौत, 17 घायल

जनवरी से अब तक तीसरी घटना
जनवरी के महीने में केंतुकी के ग्रामीण इलाके में स्थित एक हाईस्कूल में 15 वर्षीय एक छात्र के अचानक गोलीबारी की थी. इस गोलाबारी में उसके दो सहपाठियों की मौत हो गई थी और कई विद्यार्थी घायल हो गए. घटना के बाद पुलिस ने संदिग्ध को मौके पर से ही गिरफ्तार कर लिया था. उस पर हत्या और हत्या की कोशिश का मामला दर्ज है.

ये भी पढ़ें: अमेरिका: फ्लोरिडा में स्कूल में पूर्व छात्र ने की फायरिंग, 17 लोगों की मौत, 20 से ज्‍यादा घायल

फ्लोरिडा के स्कूल में हुई थी गोलाबारी  
अमेरिका के फ्लोरिडा स्थित एक स्कूल में बुधवार को उसके पूर्व छात्र ने अंधाधुंध गोलीबारी कर दी, जिसमें 17 लोगों की मौत हुई थी. इस घटना में 20 से ज्‍यादा लोग घायल भी हुए थे. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया था. घटना के बाद यह सामने आया था कि आरोपी छात्र स्‍कूल से निकाले जाने से बेहद नाराज था, जिसके बाद उसने इस घटना को अंजाम दिया.