Joe Biden: स्पीच के बाद हवा में हैंडशेक करते नजर आए बाइडेन, देखें वायरल वीडियो
Advertisement

Joe Biden: स्पीच के बाद हवा में हैंडशेक करते नजर आए बाइडेन, देखें वायरल वीडियो

Viral Video: अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडेन का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें में वे हवा में ही हाथ मिलाते दिखाई दे रहे हैं. इस वीडियो को लेकर जहां विपक्ष बाइडेन पर निशाना साध रहा है, वहीं ये सवाल भी पूछा जा रहा है कि क्या यूएस प्रेसिडेंट किसी बीमारी से ग्रस्त हैं?

फोटो: ट्विटर

Joe Biden News: अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडेन (US President Joe Biden) एक बार फिर चर्चा में हैं. सोशल मीडिया पर एक वीडियो (Video) को लेकर उनका मजाक उड़ रहा है. वहीं, इस वीडियो से बाइडेन विरोधियों को उन्हें निशाना बनाने का एक और मौका मिल गया है. दरअसल, बाइडेन गुरुवार को उत्तरी कैरोलिना की पेन्सिलवेनिया यूनिवर्सिटी में भाषण दे रहे थे और भाषण खत्म होने के बाद वे अकेले ही हवा में हाथ मिलाते दिखे. यह पूरी घटना वीडियो में कैद हो गई, जो अब वायरल हो रहा है.

स्टेज पर नहीं था कोई और

अपना भाषण पूरा करने के बाद यूएस प्रेसिडेंट जो बाइडेन मुड़े और हैंडशेक करने लगे, जबकि वहां कोई नहीं था. बाइडेन को यह अहसास ही नहीं हुआ कि स्टेज पर वह अकेले हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि बाइडेन दाहिनी ओर मुड़े और गॉड ब्लेस यू ऑल बोलने के साथ किसी से हैंडशेक करने के लिए हाथ आगे बढ़ा दिया, जबकि वहां कोई नहीं था. इस गलती के बाद बाइडेन अचानक दूसरी ओर घूम गए.

ये भी पढ़ें -Jemima Goldsmith: इमरान की पूर्व पत्नी को आई 90 के दशक वाले PAK की याद, सता रहा डर

क्या डिमेंशिया से हैं पीड़ित?

वीडियो वायरल होने के बाद सोशल मीडिया पर अमेरिकी राष्ट्रपति का मजाक उड़ाया जा रहा है. कुछ लोगों का यहां तक कहना है कि बाइडेन डिमेंशिया नामक बीमारी से जूझ रहे हैं. दूसरी तरफ, विपक्ष भी उनकी बढ़ती उम्र को लेकर निशाना साध रहा है. उसका कहना है कि बाइडेन की बढ़ती उम्र उनका साथ छोड़ रही है, इसलिए अब उन्हें भी राजनीति से सन्यास के बारे में सोचना चाहिए. 

पहले भी कर चुके हैं ‘भूल’

अमेरिकी राष्ट्रपति पहले भी ऐसी ‘भूल’ कर चुके हैं. कुछ वक्त पहले उनका एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें वो सीधा रास्ता छोड़कर घूमकर अपने घर में दाखिल हुए थे. तब ये कहा जा रहा था कि शायद बाइडेन चलते-चलते अचानक रास्ता भूल गए. बता दें कि बाइडेन इन दिनों काफी गुमसुम नजर आ रहे हैं. पिछले हफ्ते एक कार्यक्रम के दौरान वे भी काफी विचलित दिखाई दिए थे.

 

Trending news