अमेरिका: हिट-एंड-रन केस में दो भारतीय छात्रों की मौत, आरोपी ने किया समर्पण

आरोपी डेविड टॉरेस के जीएमसी ट्रक की कथित तौर पर 2015 निसान सेंट्रा से टक्कर हो गई, जिसे आगे की सीट पर पिनहिरो के साथ बैठे गोपीसेट्टी चला रहे थे.

अमेरिका: हिट-एंड-रन केस में दो भारतीय छात्रों की मौत, आरोपी ने किया समर्पण
प्रतीकात्मक तस्वीर

वाशिंगटन: अमेरिकी (America) राज्य टेनेसी में एक हिट-एंड-रन (Hit and Run) की घटना में दो भारतीय छात्रों की मौत हो गई. आरोपी ने खुद को पुलिस के समक्ष समर्पण कर दिया. मीडिया रिपोर्ट में यह जानकारी दी गई. नॉक्सविले स्थित डब्ल्यूवीएलटी-टीवी ने एक रिपोर्ट में कहा कि यह दुर्घटना 28 नवंबर को थैंक्सगिविंग डे पर हुई थी और पीड़ितों की पहचान 26 वर्षीय वैभव गोपीसेट्टी और 23 वर्षीय जूडी स्टेनली पिनहिरो के रूप में की गई, जो टेनेसी स्टेट यूनिवर्सिटी में भारतीय छात्र थे.

LIVE TV...

आरोपी डेविड टॉरेस के जीएमसी ट्रक की कथित तौर पर 2015 निसान सेंट्रा से टक्कर हो गई, जिसे आगे की सीट पर पिनहिरो के साथ बैठे गोपीसेट्टी चला रहे थे. पुलिस ने कहा कि ट्रक ने कार के पैसेंजर साइड को टक्कर मार दी. प्रत्यक्षदर्शियों ने पुलिस को बताया कि जीएमसी की रफ्तार काफी तेज थी और चौराहे पर वह रेड लाइट की ओर तेजी से मुड़ी. टॉरेस ने एक दिसंबर को मेट्रो नैशविले पुलिस के सामने समर्पण कर दिया.

यूनिवर्सिटी ने भी एक बयान जारी किया, जिसमें कहा गया, "टेनेसी स्टेट यूनिवर्सिटी परिवार थैंक्सगिविंग की रात एक ऑटो दुर्घटना में मारे गए दो छात्रों की मौत से दुखी है. 23 वर्षीय जूडी स्टेनली और 26 वर्षीय वैभव गोपीसेट्टी भारत के रहने वाले स्नातक छात्र थे, जो कॉलेज ऑफ एग्रीकल्चर से खाद्य विज्ञान में पढ़ाई कर रहे थे. स्टेनली मास्टर डिग्री के लिए और गोपीसेट्टी डॉक्टरेट के लिए पढ़ाई कर रहे थे."

(इनपुट: एजेंसी आईएएनएस)